जम्मू कश्मीर: बारामूला में आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़, सेना ने की घेराबंदी
Advertisement

जम्मू कश्मीर: बारामूला में आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़, सेना ने की घेराबंदी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोपोर के आरमपोरा इलाके में गुरुवार सुबह घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया. 

फाइल फोटो

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ सुबह से ही जारी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोपोर के आरमपोरा इलाके में गुरुवार सुबह घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया. 

आतंकवादियों ने सेना पर की गोलीबारी
उन्होंने बताया कि छिपे हुए आतंकवादियों की तलाश कर रहे सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई.

झज्जर कोटली में सेना चला रही सर्च ऑपरेशन
वहीं, घाटी के झज्जर कोटली इलाके में आतंकियों के खिलाफ सेना का सर्च ऑपरेशन गुरुवार को भी जारी है. बता दें कि यह वही इलाका है जहां बुधवार को आतंकी ट्रक में जा रहे थे और चैक पोस्ट पर पुलिस चैकिंग के दौरान उन्होंने एक अधिकारी पर गोलीबारी की थी. इतना ही नहीं पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के बाद फरार हुए आतंकियों ने फोरेस्ट गार्ड पर भी गोलीबारी की थी. जिसके बाद बुधवार से इलाके को पूरी तरह से सील कर आतंकियों की तलाश की जा रही है. 

Trending news