Jammu-Kashmir में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, बांदीपोरा में 2 आतंकी ढेर

Bandipora Encounter: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को मार गिराया. आतंकियों की पहचान की जा रही है. इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

Jammu-Kashmir में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, बांदीपोरा में 2 आतंकी ढेर
फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बांदीपोरा (Bandipora) जिले के वत्निरा इलाके में रविवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Bandipora Encounter) हो गई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए. आतंकवादियों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

आतंकियों के पास से गोला-बारूद बरामद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए. तलाशी अभियान जारी है. आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई हैं.

ये भी पढ़ें- यूपी में कैबिनेट विस्तार आज, जितिन प्रसाद समेत 7 नेता बन सकते हैं मंत्री

स्पेशल इनपुट के आधार पर की गई कार्रवाई

बता दें कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम दिया. स्पेशल इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया. इसके बाद आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई.

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर की फायरिंग

जैसे ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे, आतंकवादी ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. फिर एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए.

ये भी पढ़ें- अमेरिका दौरे से लौटे पीएम मोदी, जेपी नड्डा बोले- पूरी दुनिया में बजा भारत का डंका

इसके अलावा आज जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी के पार से आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को सेना के जवानों ने नाकाम कर दिया. इस दौरान सेना के तीन जवान घायल हो गए. रक्षा सूत्रों ने कहा कि आर्मी के जवानों ने शनिवार शाम उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों को रोकने की कोशिश की. घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों और सेना के बीच एक मुठभेड़ हुई जिसमें 3 जवान घायल हो गए. इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.