Udhampur Blast: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में 8 घंटे के भीतर 2 सीरियल ब्‍लास्‍ट, NIA करेगी जांच
Advertisement
trendingNow11372754

Udhampur Blast: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में 8 घंटे के भीतर 2 सीरियल ब्‍लास्‍ट, NIA करेगी जांच

Udhampur Blast Case: जम्मू- कश्मीर के उधमपुर में एक बस में विस्फोट हो गया है. सूचना मिलने के बाद NIA की टीम जांच के लिए उधमपुर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी केस अपने हाथ में ले सकती है.

 

क्षतिग्रस्त बस

Blast Casein Udhampur: उधमपुर विस्फोट कांड, जिसमें दो व्यक्ति घायल हुए थे, उसकी जांच अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) करेगी. उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि NIA अधिकारियों की एक टीम जम्मू-कश्मीर के उधमपुर पहुंच गई है और टीम ने स्थानीय पुलिस से विस्फोट से संबंधित सभी दस्तावेजों का प्रभार हाथ में ले लिया है. 

खड़ी बस में ब्लास्ट

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में बुधवार देर शाम एक 'रहस्यमय विस्फोट' में दो लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने कहा कि डोमेल चौक में एक खड़ी बस में रहस्यमय विस्फोट में दो लोग घायल हो गए थे.

घटना में दो लोग घायल

पुलिस ने कहा कि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  पिछले कुछ घंटों के दौरान उधमपुर में यह इस तरह का दूसरा विस्फोट है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी और विस्फोट के समय खाली थी.

बस की छत क्षतिग्रस्त

जानकारी के अनुसार, विस्फोट इतना जोरदार था कि बस की छत क्षतिग्रस्त हो गई और आसपास के कई वाहनों के शीशे भी टूट गए. विस्फोट की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया. पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

महज कुछ घंटों में दो ब्लास्ट

बता दें कि उधमपुर में महज कुछ घंटे के अंतराल पर यह दूसरा विस्फोट हुआ. इससे पहले बुधवार रात 10.45 बजे दोमाइल चौक के पास एक बस में धमाका हुआ था. इस हादसे में दो लोग जख्मी हुए थे. ऐसे में आज हुआ धमाका भी पहले वाले ब्लास्ट के तर्ज पर हुआ है.

गृहमंत्री का दौरा

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के दौरे आ रहे हैं. इससे पहले ऊधमपुर में बम धमाका होने से खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. पुंछ से सटे राजोरी जिले में गृह मंत्री की 4 अक्तूबर को रैली है. 

(इनपुट-IANS)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news