पद्मावती विवाद- मैं चाहता हूं दीपिका का सिर...सुरक्षित रहे: एक्‍टर कमल हासन
Advertisement

पद्मावती विवाद- मैं चाहता हूं दीपिका का सिर...सुरक्षित रहे: एक्‍टर कमल हासन

उल्‍लेखनीय है कि 'पद्मावती' फिल्म के विरोध में हरियाणा भाजपा नेता ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था. 

कमल हासन (फाइल फोटो)

चेन्नई: 'पद्मावती' पर बढ़ते विवाद के बीच तमिल फिल्म अभिनेता कमल हासन इस फिल्‍म में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहीं दीपिका पादुकोण के समर्थन में सामने आए हैं. उन्होंने कहा है कि दीपिका की स्वतंत्रता का सम्मान किया जाए. उन्होंने हालिया विवादों के संदर्भ में 'उत्सवधर्मी भारत' से उठ खड़े होने का आह्वान किया. कमल हासन ने ट्वीट किया, "मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर...सुरक्षित रहे.  उनके शरीर से अधिक इसका सम्मान किया जाए.  इससे भी ज्यादा उनकी स्वतंत्रता का सम्मान किया जाए. कई समुदायों ने मेरी फिल्मों का विरोध किया है. किसी भी बहस में अतिवाद निंदनीय है."

  1. दीपिका पादुकोण के समर्थन में कमल हासन उतरे
  2. कई लोगों ने दीपिका पादुकोण को धमकियां दीं 
  3. फिल्‍म की रिलीज फिलहाल टाल दी गई है

उन्होंने कहा, "जागो उत्सवधर्मी भारत. सोचने का समय है. हमने बहुत कुछ कहा, भारत मां की सुनो." उल्‍लेखनीय है कि 'पद्मावती' फिल्म के विरोध में हरियाणा भाजपा नेता ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था. 

'पद्मावती' विवाद पर बोलने पर ट्रोल हुए वरुण धवन, दिया ऐसा जवाब

हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा के नेता कुंवर सूरजपाल अम्‍मू ने सोमवार को दोहराया कि वह दोनों के सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने के अपने ऐलान पर कायम हैं. राज्य में भाजपा के मुख्य मीडिया समन्वयक अमु ने कहा कि उन्होंने यह बयान पार्टी पदाधिकारी के तौर पर नहीं बल्कि 'राजपूत' होने के नाते दिया है. उन्होंने रणवीर सिंह की टांग तोड़ने की भी धमकी दी है. इससे पहले पिछले कुछ महीनों से राजपूत कर्णी सेना फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रदर्शन कर रही है. 

पद्मावती विवाद: शाहिद कपूर बोले - फिल्म रिलीज होने से पहले ही हमें दोषी ठहरा दिया

दरअसल हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने रविवार को एक धमकी भरा बयान दे डाला. ANI न्यूज के मुताबिक, अम्मू ने कहा कि हम दीपिका पादुकोण या भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देंगे और उसके परिवार की देखरेख भी करेंगे. इतना ही नहीं, अम्मू ने मेरठ के उस शख्स की तारीफ की जिसने दीपिका पादुकोण का सर काटने वाले को 5 करोड़ रुपय देने की घोषणा की थी. उन्होंने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने वाले रणवीर सिंह को धमकी देते हुए कहा, "अगर तुमने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़कर तेरे हाथ में रख देंगे."  

अम्मू ने कहा, "मैं मेरठ के उस युवक को बधाई देना चाहता हूं जिसने दीपिका, भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये देने की बात कही थी. हम दोनों में से किसी का सिर काटने वाले को 10 करोडं देंगे और उ सके परिवार की जरूरतें पूरी करेंगे." 

एक करोड़ के इनाम की घोषणा 
इसी तरह बरेली में फिल्म को लेकर रविवार को हंगामा किया गया. फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली के 150 पुतलों का सामूहिक दहन किया गया. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की युवा शाखा ने दीपिका को ''जिन्दा अग्नि कुंड में जलाने'' वाले को एक करोड़ का इनाम देने की घोषणा भी की है. 

पद्मावती विवाद: दस करोड़ इनाम की घोषणा करने वाले सूरज पाल अम्मू को पार्टी ने थमाया नोटिस

बरेली के दामोदर पार्क में आयोजित सभा युवा श्रत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर भुवनेश्वर सिंह ने घोषणा की कि फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण को जिंदा फूंकने वाले को महासभा की ओर से एक करोड़ रूपये का इनाम दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि दीपिका को अहसास कराया जाएगा कि अग्नि में दहन होना कैसा लगता है. हमारी मांग है कि फिल्म रिलीज होने से पहले संगठन के उच्च पदाधिकारियों को दिखाई जाए.

(इनपुट: IANS से भी)

Trending news