मेकअप से पता नहीं चलता..कंगना हैं या उनकी मां, कांग्रेस मंत्री के बयान पर सियासी तूफान
Advertisement
trendingNow12415308

मेकअप से पता नहीं चलता..कंगना हैं या उनकी मां, कांग्रेस मंत्री के बयान पर सियासी तूफान

Kangana Ranaut: विधानसभा में दिए विवादित बयान ने सियासी तूफान खड़ा कर दिया. नेगी के इस बयान पर बुधवार को नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी. जयराम ठाकुर ने कहा कि किसी महिला पर इस तरह की टिप्पणी करना निंदनीय है.

मेकअप से पता नहीं चलता..कंगना हैं या उनकी मां, कांग्रेस मंत्री के बयान पर सियासी तूफान

Jagat Singh Negi: हिमाचल प्रदेश के राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने बुधवार को विधानसभा में मंडी सांसद कंगना रनौत को लेकर विवादास्पद टिप्पणी कर दी. हुआ यह कि मानसून सत्र के दौरान नेगी ने सदन में आपदा पर चर्चा करते हुए कहा कि कंगना राज्य में तब आईं जब सब कुछ सामान्य था. न तो वह तब आईं जब भारी बारिश की चेतावनी थी, न ही तब जब उनके मंडी लोकसभा क्षेत्र में नौ लोग मर गए. वह बारिश के दौरान नहीं आना चाहती थीं, क्योंकि इससे उनका मेकअप धुल जाता और मेकअप के बिना लोग यह नहीं बता पाते कि यह कंगना रनौत हैं या उनकी मां.

असल में राजस्व मंत्री बता रहे थे कि आपदा में कांग्रेस सरकार किस तरह से काम करती है, कैसा कामकाज होता है. वह बता रहे थे कि कैसे सरकार ने आपदा के समय में लोगों तक राहत पहुंचाई. इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत का जिक्र करते हुए यह विवादास्पद बयान दिया.

बयान ने सियासी तूफान खड़ा कर दिया

विधानसभा में दिए गए इस विवादित बयान ने सियासी तूफान खड़ा कर दिया. नेगी के इस बयान पर बुधवार को नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी. जयराम ठाकुर ने कहा कि किसी महिला पर इस तरह की टिप्पणी करना निंदनीय है. यह बयान न केवल जगत सिंह नेगी की ओछी मानसिकता को दर्शाता है, बल्कि सरकार की महिला विरोधी नीतियों को भी उजागर करता है. 

क्या बोले पूर्व सीएम जयराम

उन्होंने यह भी कहा कि यह बयान न केवल कंगना रनौत के लिए अपमानजनक है, बल्कि पूरी महिला जाति के लिए भी अपमानजनक है. हम सदन की कार्यवाही से इस बयान को एक्सपंज करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष से बात करेंगे. उन्होंने कहा कि जगत सिंह नेगी के बारे में क्या कहा जाए? वह ऐसे व्यक्ति हैं, जो बिना सोचे-समझे कुछ भी बोलते हैं, कहीं भी बोलते हैं. 

कांग्रेस डिफेंसिव मोड में..

बयान पर मचे बवाल के बाद कांग्रेस डिफेंसिव मोड में है. कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हम मंडी सांसद का सम्मान करते हैं. वह एक निर्वाचित प्रतिनिधि हैं. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि यदि वह एक निर्वाचित प्रतिनिधि हैं, तो उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ रहना होगा, खासकर संकट के दौरान.

कंगना ने क्या कहा.. 

उधर कंगना ने भी ट्विटर पर बिना किसी का नाम लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आज मैं हर किसी की पसंदीदा टारगेट बन गई हूं. यह वह कीमत है जो आप इस सोते हुए राष्ट्र को जगाने के लिए चुकाते हैं. कंगना ने लिखा कि काश सीमा पर उस गरीब सैनिक को भी शांत रहने का समान विशेषाधिकार मिलता, काश उसे किसी का पक्ष न लेना पड़ता, और पाकिस्तानियों/चीनियों को अपना दुश्मन नहीं मानना ​​पड़ता.

असल में पिछले दिनों मंडी और हिमाचल के कई इलाकों में बादल फटने और भूस्खलन की वजह से कई लोगों की मौत हो गई.इसके बाद कंगना ने कहा था कि मैंने बाढ़ प्रभावित इलाकों के विधायकों और डीसी से बात की. उन्होंने मुझे सलाह दी कि मैं अभी हिमाचल की यात्रा न करूं, क्योंकि कई जगहों पर रेड और ऑरेंज अलर्ट है. मैं हिमाचल प्रदेश और उसके आसपास के सभी लोगों को यही सलाह देती हूं कि घर पर रहें और स्थिति बेहतर होने तक सुरक्षित रहें.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news