कंगना रनौत-शिवसेना के बीच तकरार जारी, आज राज्यपाल से करेंगी मुलाकात
Advertisement
trendingNow1746594

कंगना रनौत-शिवसेना के बीच तकरार जारी, आज राज्यपाल से करेंगी मुलाकात

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के खिलाफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रण अभी बाकी है. बीएमसी (BMC) ने कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस तोड़ दिया था जिसे लेकर कंगना आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ( Governor Bhagat Singh Koshyari) से मिलेंगी.

कंगना रनौत-शिवसेना के बीच तकरार जारी, आज राज्यपाल से करेंगी मुलाकात

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के खिलाफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रण अभी बाकी है. बीएमसी (BMC) ने कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस तोड़ दिया था जिसे लेकर कंगना आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ( Governor Bhagat Singh Koshyari) से मिलेंगी. कंगना रनौत की राज्यपाल से ये मुलाकात शाम 4 से साढ़े चार बजे के बीच हो सकती है. कंगना अपना पक्ष राज्यपाल के सामने रखेंगी क्योंकि, राज्यपाल किसी भी राज्य के प्रथम व्यक्ति होते हैं. 

कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर अपना पक्ष रखेंगी कि उन्होंने मुंबई को पीओके बताने वाला ट्वीट किन परिस्थितियों में किया. कंगना के खिलाफ कार्रवाई को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी अपना पक्ष रखा था. उन्होंने इस पर कहा था कि जो तरीका बीएमसी ने अपनाया वो सही नहीं था.

ये भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत बिगड़ी, देर रात AIIMS में किए गए भर्ती

बता दें कि कंगना का ऑफिस बीएमसी ने अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था. बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजने के बाद ये कार्रवाई की थी. हालांकि बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने  इस पर फैसला सुनाते हुए किसी भी तरह की तोड़-फोड़ और निर्माण पर रोक लगा दी. कंगना रनौत ने ऑफिस तोड़े जाने को बदले की कार्रवाई बताते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था और अब राज्यपाल के सामने भी अपना पक्ष रखेंगी. 

ये भी देखें--

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news