अपने पुराने ऑफिस से AC तक निकाल ले गए कन्हैया कुमार, ज्‍वाइन करने जा रहे कांग्रेस!
Advertisement
trendingNow1995214

अपने पुराने ऑफिस से AC तक निकाल ले गए कन्हैया कुमार, ज्‍वाइन करने जा रहे कांग्रेस!

पटना स्थित सीपीआई कार्यालय से कन्हैया ने एसी तक निकलवा लिया है और खुद सीपीआई नेता ने इस बात की पुष्टि की है. सीपीआई कार्यालय सचिव इंदू भूषण के मुताबिक कन्हैया दो महीने पहले अपने कमरे से AC ले गए थे. 

सीपीआई दफ्तर में खुद लगवाया था AC

नई दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के मंगलवार को कांग्रेस में शामिल होने की अटकले हैं. इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि 28 सितंबर को कन्हैया के साथ जिग्नेश मेवानी भी कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं. लेकिन कांग्रेस में जाने से पहले कन्हैया ने कुछ ऐसा किया जिसकी हर तरफ चर्चा है.

  1. पटना के दफ्तर से निकाला अपना AC
  2. ऑफिस में कन्हैया को अलॉट है कमरा
  3. कांग्रेस में कल हो सकते हैं शामिल

दो महीने पहले ले गए AC

पटना स्थित सीपीआई कार्यालय से कन्हैया ने एसी (Air Conditioner) तक निकलवा लिया है और खुद सीपीआई नेता ने इस बात की पुष्टि की है. सीपीआई कार्यालय सचिव इंदू भूषण के मुताबिक कन्हैया दो महीने पहले अपने कमरे से AC ले गए थे. तब उन्होंने कहा था कि वह कहीं और शिफ्ट हो रहे हैं और अब AC की जरूरत दूसरी जगह है.

सीपीआई के कार्यालय में अभी भी एक कमरा कन्हैया कुमार के नाम पर अलॉट है और उसकी चाबी भी उन्हीं के पास है. कन्हैया ने पार्टी से एसी निकालकर ले जाने की इजाजत भी मांगी थी जिसे सीपीआई ने मान लिया क्योंकि यह एसी उन्हीं की ओर से लगवाया गया था.  

बिहार में बनेंगे कांग्रेस का चेहरा?

कांग्रेस को लगातार मिल रही हार के बाद राहुल गांधी पार्टी में युवा चेहरों को जगह देना चाहते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि बिहार में कन्हैया कुमार के जरिए कांग्रेस बड़ा दांव खेल सकती है. कन्हैया ने हाल के दिनों में राहुल गांधी से मुलाकात भी की है जिसके बाद कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों को हवा मिली थी.

ये भी पढ़ें: गरीबों का किराया देने पर दिल्ली सरकार का U-टर्न, कोर्ट में कहा- वादा नहीं किया

कन्हैया कुमार ने सीपीआई के टिकट पर पिछले लोक सभा चुनाव में बिहार की बेगूसराय सीट से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news