कर्नाटक के CM येदियुरप्पा के बाद उनके 6 कर्मचारी भी COVID-19 पॉजिटिव

CM येदियुरप्पा और उनकी बेटी के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब कर्नाटक में उनके छह कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

कर्नाटक के CM येदियुरप्पा के बाद उनके 6 कर्मचारी भी COVID-19 पॉजिटिव
फ़ाइल फोटो

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री येदियुरप्पा (Yediyurappa) और उनकी बेटी के कोरोना संक्रमित (Coronavirus) होने के बाद अब कर्नाटक में उनके छह कर्मचारी कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि रविवार को सीएम येरियुरप्पा ने खुद को कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी दी थी. इसके बाद उनके office के सभी कर्मचारियों का भी सैंपल लिया गया था. टेस्ट में पाया गया कि उनके 6 कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित हैं

सूत्रों के हवाले से सोमवार को यह बात सामने आई है कि CM OFFICE के 6 अन्य कर्मचारी भी संक्रमित हैं. इनमें एक गनमैन, ड्राइवर और घर पर काम करने वाले नौकर शामिल हैं. जहां येदियुरप्पा और उनकी बेटी का इलाज शुरू हो गया है, वहीं उनके बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है.

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: जांच को लेकर पूर्व CM की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा, 'मुंबई में रहना सु​रक्षित नहीं'

बता दें कि 31 जुलाई को सीएम के संपर्क में आने वाले राज्य के गर्वनर वजूभाई वाला और गृहमंत्री बसवराज बोम्मई की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. सीएम के घर को सैनीटाइज्ड करने के बाद वहां लोगों के जाने पर पाबंदी लगा दी गईै है. मनीपाल हाॅस्पिटल में भर्ती सीएम ने कहा है कि लोग उनकी सेहत के लिए चिंतित ना हों वह ठीक हैं और जल्द स्वस्थ होकर लौटेंगे. चिकित्सकों ने उनकी रिपोर्ट के आधार पर बताया कि उनकी हालत स्थित है.

गौरतलब है कि येरियुरप्पा देश के दूसरे मुख्यमंत्री हैं जो कोविड-19 संक्रमित हैं. वर्तमान में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान भी कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद से हाॅस्पिटल में भर्ती हैं.