Viral Video: PM मोदी पर उमड़ा बुजुर्ग किसान का प्यार, बस पर लगी तस्वीर चूमी; कहा- दुनिया जीत लेंगे
Advertisement
trendingNow11632672

Viral Video: PM मोदी पर उमड़ा बुजुर्ग किसान का प्यार, बस पर लगी तस्वीर चूमी; कहा- दुनिया जीत लेंगे

Karnataka old man video: इस वीडियो को मोहनदास कामथ ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा कि इस बुजुर्ग किसान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति दिखाया गया गहरा प्यार दिखाया है. अब यही वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो ग्रैब: ट्विटर @MOHANDASKAMATH3

PM Modi Karnataka old man viral video: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव (Karnataka Election 2023) की सरगर्मी चल रही है. इस बीच एक किसान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए और एक बस में लगी पीएम मोदी की तस्वीर को किस करने का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीड़ियो में एक बुजुर्ग किसान पीएम की तस्वीर पर हाथ फेरते हुए भावुक लहजे में कहते हैं- 'मुझे एक हजार रुपये मिल रहे थे, आपने मुझे 500 रुपये और दिलवाए. आपने हमारी सेहत की देखभाल के लिए 5 लाख रुपये का इलाज कराने का फैसला किया, आप दुनिया जीत लेंगे.'

इंजीनियर ने पोस्ट किया वीडियो

ये वीडियो एक इंजीनियर मोहनदास कामथ ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि वीडियो में किसान ने पीएम मोदी के प्रति अपना स्नेह और आशीर्वाद दिखाया है. वीडियो के वायरल होने के बाद कर्नाटक के बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं इस पोस्ट पर लोग कन्नड भाषा में लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच एक शख्स ने बुजुर्ग की तारीफ करते हुए लिखा कि 'निर्मल मन के मन की बात सुनकर मन भर आया'. कन्नड भाषा में किसान का ये संवाद वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग की भाषा सुन लोग अनुमान लगा रहे हैं कि किसान पुराने मैसूर क्षेत्र के रहने वाला है.

कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटे हैं. चुनावी तारीखों का ऐलान हो गया है. कर्नाटक में इस बार 10 मई को वोटिंग होगी. चुनाव के नतीजे 3 दिन बाद यानी 13 मई को घोषित किए जाएंगे. इस बार करीब 5 करोड़ 21 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. कर्नाटक विधानसभा चुनाव को 2024 लोकसभा चुनाव का सेमीफाइल माना जा रहा है. दक्षिण भारत में बीजेपी के सामने अपने एकलौते दुर्ग कर्नाटक की सत्ता को बचाए रखने के लिए चुनौती है तो कांग्रेस के लिए वापसी का चैलेंज है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news