केरल के कोल्लम में संपत्ति विवाद के चलते मां ने बेटे को जलाकर मार डाला
Advertisement

केरल के कोल्लम में संपत्ति विवाद के चलते मां ने बेटे को जलाकर मार डाला

 पुलिस ने बेटे की लाश को घर के पीछे केले के पेड़ों के बीच अधजला और क्षत-विक्षत अवस्था में पाया. 

केरल के कोल्लम में मां ने बेटे को जलाकर मार डाला (फोटोः एएनआई)

कोल्लाम (केरल): केरल की राजधानी तिरुअनंतपुरम से करीब 71 किलोमीटर दूर कोल्लम में एक मां द्वारा अपने बेटे की हत्या किए जाने की खबर से हर कोई सन्न है. यहां मां ने अपने 14 साल के बेटे को संपत्ति विवाद के चलते हुई बहस के बाद उस जलाकर मार डाला. पुलिस ने बेटे की लाश को घर के पीछे केले के पेड़ों के बीच अधजला और क्षत-विक्षत अवस्था में पाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कोल्लम के पास कुंद्रा का है. यहां रहने वाली जया जॉब ने अपने बेटे जीतू जॉब अपने ससुराल में किसी संपत्ति विवाद को लेकर मार डाला. इसके बाद इस मां ने अपने पति के साथ पुलिस स्टेशन जाकर अपने बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई.  

  1. कोल्लम में मां ने ही कर दी बेटे की हत्या 
  2. संपत्ति विवाद के चलते बेटे का जलाकर मार डाला
  3. पुलिस ने मां से सख्ती से की थी पूछताछ, कबूला जुर्म

पुलिस के मुताबिक जीतू अपने घर से सोमवार से गायब था. 17 जनवरी को उसके घर के समीप एक मैदान में उसका पूर्ण रुप से जला शव मिला. इस नृशंस हत्या की कहानी तब खुलकर सामने आई जब पुलिस ने संदेह के आधार पर जीतू की मां जया से पूछताछ की. इस महिला के हाथों में जलने के घाव थे.

 

पुलिस के अनुसार 44 वर्षीय महिला जया ने बताया कि उसके ससुराल में किसी संपत्ति विवाद को लेकर बेटे से उसकी बहस हो गई थी. गुस्से में उसने उसे जलाकर मार डाला. बुधवार को पुलिस ने जब घर का सर्च किया तो वहां से 200 मीटिर की दूरी पर पुलिस को शव मिला. पुलिस ने उसे 18 जनवरी गिरफ्तार कर लिया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news