'पंजाब में 'AAP' को खालिस्तानियों का सपोर्ट मिलेगा तो इससे बुरा क्या होगा': गौतम गंभीर
Advertisement
trendingNow11129819

'पंजाब में 'AAP' को खालिस्तानियों का सपोर्ट मिलेगा तो इससे बुरा क्या होगा': गौतम गंभीर

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने उज्जैन (Ujjain) में पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब सभी को और भी सतर्क होने की जरूरत है क्योंकि वो बॉर्डर स्टेट है. इस दौरान उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' और IPL पर टिप्पणी से इनकार कर दिया. 

फाइल फोटो

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल (Mahakal) के धाम में हर दिन हजारों की तादाद में श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं. इसी सिलसिले में रविवार देर रात उज्जैन (Ujjain) पहुंचे पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और सांसद अनिल फिरोजिया बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए. इसके बाद दोनों ने गर्भ गृह में बाबा का अभिषेक और पूजन करने के बाद आशीर्वाद लिया. 

  1. BJP सांसद का 'आप' पर निशाना
  2. पंजाब की सरकार को लेकर आशंका
  3. उज्जैन में मीडिया के सामने रखी बात

'आप' पर निशाना

बाबा के दर्शन के बाद गंभीर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सब खुश रहें, देश आगे बढ़े और मजबूत हो ये जरूरी है. उन्होंने ये भी कहा, 'पंजाब (Punjab) में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने के बाद मैने ट्वीट में लिखा था कि अब तो अलगाववादियों और खालिस्तानियों पर नजर रखने की जरूरत है क्योंकि देश के लिए बहुत कुर्बानियां हुई हैं. डर इस बात का है कि आम आदमी पार्टी की सरकार को खालिस्तानियों का सपोर्ट मिलेगा तो देश के लिए उससे खराब कुछ भी नहीं हो सकता क्योंकि वो एरिया बॉर्डर स्टेट है.'

ये भी पढ़ें: पंजाब: AAP ने किया ऐलान, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह समेत 5 लोगों को भेजेगी राज्‍य सभा

'द कश्मीर फाइल्स' और IPL पर टिप्पणी से इनकार

बीजेपी सांसद गंभीर ने विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर पूछे गए सवाल पर चुप्पी बनाए रखी और कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. वहीं आईपीएल (IPL) को लेकर दिए अपने जवाब में उन्होंने कहा कि आईपीएल शुरू होगा तब ही पता चलेगा कि क्या स्थिति है अभी से कुछ कहना सही नहीं है.

ये भी देखें: AAP के उन 5 चेहरों को जानिए जिन पर राज्‍य सभा के लिए पार्टी ने चला दांव

LIVE TV

 

Trending news