भारत के खिलाफ साजिश रच रहा खालिस्तानी आतंकी पन्नू, PM सुरक्षा चूक मामले में जारी किया भड़काऊ वीडियो
Advertisement
trendingNow11069856

भारत के खिलाफ साजिश रच रहा खालिस्तानी आतंकी पन्नू, PM सुरक्षा चूक मामले में जारी किया भड़काऊ वीडियो

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपरवंत सिंह पन्नू ने भड़काऊ वीडियो जारी कर पंजाब VS इंडिया बनाने की बात कही है और पीएम की सुरक्षा में चूक के मामले पर बनाई गई समिति की प्रमुख के खिलाफ भी बात कही है.

भारत के खिलाफ साजिश रच रहा खालिस्तानी आतंकी पन्नू, PM सुरक्षा चूक मामले में जारी किया भड़काऊ वीडियो

नई दिल्ली: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई सेंध के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच कमेटी गठित करने के बाद खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपरवंत सिंह पन्नू ने भड़काऊ वीडियो जारी किया है. पन्नू ने इस मुद्दे को पंजाब VS इंडिया बनाने की साजिश रची है.

  1. खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने जारी किया भड़काऊ वीडियो
  2. पीएम की सुरक्षा में चूक की कार्रवाई में लोगों को भड़काने की कोशिश
  3. सिख फॉर जस्टिस खालिस्तानी संगठन का आतंकी है पन्नू

पंजाब बनाम इंडिया बनाने की कोशिश

आतंकी पन्नू अपनी भड़काऊ वीडियो में जांच कमेटी की अध्यक्षता करने वालीं रिटायर्ड जज इंदु मल्होत्रा को कट्टरपंथी बता रहा है. वीडियो के जरिए पन्नू इस मामले को खालिस्तानी सिख Vs हिंदू और पंजाब VS इंडिया बनाने की साजिश रच रहा है.

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल के बयान पर कुमार विश्वास का रिएक्शन, सांप की फोटो भी ट्वीट की

इंदु मल्होत्रा को बॉयकॉट करने की अपील

आपको बता दें कि पन्नू लोगों से इंदु मल्होत्रा के बॉयकॉट के लिए नारे लगाने की अपील कर रहा है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने पीएम सुरक्षा चूक मामले में केंद्र सरकार और राज्य सरकार की अलग-अलग जांच को रोक कर एक संयुक्त कमेटी का गठन किया है जिसमें पंजाब और केंद्र सरकार दोनों के शीर्ष अधिकारी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: UP: चुनाव से पहले भाजपा से इन नेताओं ने तोड़ा नाता, अब तक 8 इस्तीफे

विदेश में बैठकर भारतीयों को भड़काता है पन्नू

बता दें गुरपतवंत सिंह पन्नू विदेश में बैठकर आए दिन वीडियो के जरिए धमकी देता है. पन्नू को पकड़ने के लिए कई एजेंसियां कोशिश कर रही हैं. कॉल की ऑडियो रिकॉर्डिंग से ये खुलासा हुआ कि कॉल करने वाले ने कहा है कि किसानों और पंजाब के सिखों के खिलाफ दर्ज मुकदमों में सुप्रीम कोर्ट, पीएम मोदी की मदद न करे. उसने कहा था कि आपको याद रहना चाहिए कि सिख दंगों और नरसंहार में अब तक भी एक दोषी को भी सजा नहीं मिली.

LIVE TV

Trending news