अरविंद केजरीवाल के बयान पर कुमार विश्वास का रिएक्शन, सांप की फोटो भी ट्वीट की
Advertisement
trendingNow11069762

अरविंद केजरीवाल के बयान पर कुमार विश्वास का रिएक्शन, सांप की फोटो भी ट्वीट की

दिल्ली के CM और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान टिकट बेचे जाने के आरोपों पर अपना पक्ष रखा. उनके इसी बयान पर पूर्व आप नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास अपनी हंसी नहीं रोक पाए और एक फोटो ट्वीट कर दी.

अरविंद केजरीवाल के बयान पर कुमार विश्वास का रिएक्शन, सांप की फोटो भी ट्वीट की

नई दिल्ली: माना जाता है कि राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं होता. कभी केजरीवाल की आंख का तारा कहे जाने वाले मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) अब उन्हें एक आंख पसंद नहीं करते हैं. पंजाब चुनाव (Punjab Election) से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मीडिया से बातचीत के दौरान टिकट बेचे जाने के आरोपों पर अपना पक्ष रखा. दिल्ली सीएम के इस वीडियो पर अब पूर्व आप नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

  1. दिल्ली सीएम केजरीवाल के बयान पर कुमार विश्वास ने दिया रिएक्शन
  2. पंजाब चुनावों में टिकटों की बिक्री पर बोल रहे थे आप प्रमुख
  3. कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर ही कर दी खिंचाई

केजरीवाल को नहीं बर्दाश्त भ्रष्टाचार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वीडियो में कहते नजर आए, 'एक भी टिकट बेची नहीं गई है. इसके साथ ही उन्होंने कार्रवाई का वादा करते हुए कहा कि अगर पता चला कि फलाने आदमी ने टिकट बेची है और किसी ने खरीदी है तो मैं 24 घंटे के भीतर ही दोनों को पार्टी से निकाल दूंगा. मैं कुछ भी बर्दाश्त कर सकता हूं, भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कर सकता. अगर ये साबित हुआ तो दोनों का जहन्नुम तक पीछा करूंगा, जेल भिजवाकर रहूंगा, अगर किसी ने टिकट खरीदी और बेची तो. दूसरी बात, ये फैशन चल गया है. सच्चाई का रास्ता कांटों भरा होता है. सारी पार्टियां हमारे ऊपर कीचड़ फेंक रही हैं.'

यह भी पढ़ें: धर्म सिंह सैनी ने योगी कैबिनेट से दिया इस्‍तीफा, 3 दिन में 3 मंत्रियों ने छोड़ी BJP

कुमार विश्वास ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वैसे तो कवि कुमार विश्वास कभी भी केजरीवाल की खिंचाई करने से झिझकते नहीं है. कुमार विश्वास हर सार्वजनिक मंच से केजरीवाल की खिंचाई करते ही रहते हैं, इस बार भी ऐसा ही हुआ. अरविंद केजरीवाल का इस वीडियो को देख वो अपनी हंसी नहीं रोक पाए. उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लाफिंग इमोजी शेयर करने के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के नेता डॉक्टर सुशील गुप्ता की भी तस्वीर साझा की, जिसमें वह अजगर को हाथ में लिए पोज देते हुए नजर आए. फिर क्या था लोगों को इस बात पर चुटकी लेने का मौका मिल गया और अब सोशल मीडिया पर #टिकट दलाल केजरीवाल ट्रेंड कर रहा है.

पंजाब में सीएम फेस पर सस्पेंस बरकरार

बता दें कि पंजाब चुनावों में हाथ आजमा रही आम आदमी पार्टी को पंजाब में सीएम के चेहरे की आवश्यकता है. इसलिए इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भगवंत मान (Bhagwant Mann) को सीएम उम्मीदवार बनाने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, 'भगवंत मान मेरे भाई है और आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता है. मैंने कहा था कि भगवंत को बना देते है, लेकिन भगवंत ने कहा कि जनता से पूछना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI की नई साजिश डिकोड, इस बार इनसे हमला कराने की तैयारी

पंजाब में 14 फरवरी को वोटिंग

उल्लेखनीय है कि पंजाब में विधान सभा की सभी 117 सीटों पर एक चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा. वहीं वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी.

LIVE TV

Trending news