राजस्थान: खाटूश्याम जी मंदिर में मची भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत; 3 की हालत गंभीर
Advertisement

राजस्थान: खाटूश्याम जी मंदिर में मची भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत; 3 की हालत गंभीर

Stampede In Khatushyam Temple: सीकर (Sikar) में खाटूश्याम जी मंदिर (Khatushyam Ji Temple) का प्रवेश द्वार खोलते ही भीड़ का दवाब बढ़ने लगा और बाद में भगदड़ मच गई. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

खाटूश्याम जी मंदिर में भगदड़.

Khatushyam Temple Stampede: राजस्थान (Rajasthan) के खाटूश्याम जी मंदिर (Khatushyam Ji Temple) में आज (सोमवार को) सुबह करीब 5 बजे भगदड़ (Stampede) मच गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं, उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच, भगदड़ में घायल 3 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है कि खाटूश्याम जी मंदिर में भगदड़ (Stampede In Khatushyam Temple) क्यों मची? घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

जयपुर रेफर किए गए दो घायल श्रद्धालु

बता दें कि खाटूश्याम जी मंदिर राजस्थान के सीकर (Sikar) में स्थित है. यहां चल रहे मासिक मेले के दौरान भगदड़ मच गई और उसमें तीन लोगों की मौत हो गई. भगदड़ में घायल हुए दो लोगों को जयपुर के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है.

खाटूश्याम जी मंदिर में कैसे हुआ हादसा?

बता दें कि आज (सोमवार को) सुबह 5 बजे खाटूश्याम जी मंदिर का प्रवेश द्वार खोलते ही भीड़ का दवाब बढ़ने लगा और फिर भगदड़ मच गई. इस घटना में तीन महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई है.

मृतकों की पहचान में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि एक मृतक महिला की पहचान कर ली गई है, जबकि दो अन्य के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है. मृतकों का शव खाटूश्याम जी सीएचसी की मोर्चरी में रखा गया है. एसएचओ रिया चौधरी मौके पर मौजूद हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news