कोलकाताः मुस्लिम परिवार के 14 लोगों का हो रहा था कथित धर्म परिवर्तन, सवाल करने पर पत्रकारों की पिटाई
Advertisement

कोलकाताः मुस्लिम परिवार के 14 लोगों का हो रहा था कथित धर्म परिवर्तन, सवाल करने पर पत्रकारों की पिटाई

पत्रकारों का आरोप है कि हिंदू समिति के लोगों ने उन्हें इसलिए पीटा क्योंकि वह उस मुस्लिम परिवार के सदस्यों से बात करने की कोशिश कर रहे थे जो धर्म परिवर्तन कर रहे हैं.

कोलकाता में कथित धर्म परिवर्तन के कार्यक्रम में हिंदू समिति के लोगों ने पत्रकारों पर किया हमला (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक मुस्लिम परिवार द्वारा कथित रूप से हिंदू धर्म स्वीकार करने के दौरान हुए हंगामे में पत्रकारों की पिटाई की खबर है. शहर में हिंदू समिति द्वारा एक मुस्लिम परिवार के 14 सदस्य कथित हिंदू धर्म स्वीकार कर रहे थे. इस कार्यक्रम के दौरान लोगों की काफी भीड़ थी. इस दौरान कुछ पत्रकारों के साथ हिंदू समिति के लोगों ने मारपीट की. पत्रकारों का आरोप है कि हिंदू समिति के लोगों ने उन्हें इसलिए पीटा क्योंकि वह उस मुस्लिम परिवार के सदस्यों से बात करने की कोशिश कर रहे थे जो कथित धर्म परिवर्तन कर रहे हैं.

fallback

समाचारा एजेंसी एनएआई ने लिखा है,  'कोलकाता में हिंदू समिति द्वारा एक परिवार के 14 लोगों को कथित हिंदू धर्म में शामिल करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर मौजूद कुछ पत्रकारों पर हिंदू समिति के कार्यकर्ताओं हमला कर दिया. खबर है कि यह हमला उस वक्त किया गया जब पत्रकार धर्म बदलने वाले परिवार के लोगों के बात करने की कोशिश कर रहे थे.  '

 

fallback

एएनआई पर आई तस्वीरों में एक पत्रकार के सिर पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे है. वहीं एक अन्य तस्वीर में पत्रकार का टूटा चश्मा भी दिखाया जा रहा है. हंगामें की तस्वीरें भी साफ देखी जा सकती है. इस मामले में राज्य सरकार या पुलिस की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है. 

Trending news