बंगाल: ममता के MLA ने की गणेश पूजा, चीफ गेस्‍ट बने BJP प्रदेश अध्‍यक्ष दिलीप घोष

वैसे तो पश्चिम बंगाल की राजनीति में विरोधियों के बीच प्रतिद्वंद्विता की खबरें देखने को मिलती हैं लेकिन इससे इतर सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और बीजेपी नेताओं ने भाईचारे की मिसाल पेश की.

बंगाल: ममता के MLA ने की गणेश पूजा, चीफ गेस्‍ट बने BJP प्रदेश अध्‍यक्ष दिलीप घोष

कोलकाता: वैसे तो पश्चिम बंगाल की राजनीति में विरोधियों के बीच प्रतिद्वंद्विता की खबरें देखने को मिलती हैं लेकिन इससे इतर सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और बीजेपी नेताओं ने भाईचारे की मिसाल पेश की. दरअसल टीएमसी विधायक सब्‍यसाची दत्‍ता ने साल्‍ट लेक एरिया में गणेश पूजा का आयोजन किया और बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष दिलीप घोष, मुकुल रॉय और अरविंद मेनन को मुख्‍य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया. बीजेपी के इन बड़े तीन नेताओं के साथ दत्‍ता ने पंडाल में पूजा-अर्चना की.

LIVE TV

उल्‍लेखनीय है कि तृणमूल विधायक सब्‍यसाची दत्‍ता को मुकुल रॉय का करीबी माना जाता है. दत्‍ता ने पिछले महीने बिधाननगर मेयर के पद से इस्‍तीफा दे दिया था. मुकुल रॉय को भी एक दौर में ममता बनर्जी के बाद टीएमसी का दूसरा सबसे बड़ा नेता माना जाता था. वह केंद्र की यूपीए-2 सरकार में रेल मंत्री भी रहे लेकिन ममता बनर्जी से अनबन के कारण उन्‍होंने राज्‍यसभा से इस्‍तीफा दे दिया और 2017 में बीजेपी ज्‍वाइन किया. अब मुकुल रॉय समेत प्रदेश बीजेपी के दिग्‍गज नेताओं के सब्‍यसाची दत्‍ता के कार्यक्रम में शिरकत करने के कारण माना जा रहा है कि राजरहाट-न्‍यू टाउन एरिया के विधायक निकट भविष्‍य में बीजेपी ज्‍वाइन कर सकते हैं.