Haryana: पानीपत में हैरान करने वाला मामला, 17 साल स्टूडेंट के साथ फरार हुई Lady Teacher
Advertisement

Haryana: पानीपत में हैरान करने वाला मामला, 17 साल स्टूडेंट के साथ फरार हुई Lady Teacher

Divorce teacher disappear with her 17 year student: पानीपत की पुलिस ने आरोपी लेडी टीचर के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश कर रही है. हांलाकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. खास बात यह है कि दोनों को मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) में गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार हुआ है. यहां एक महिला टीचर 11वीं के छात्र के साथ भाग गई. परिजनों ने इस संबंध में महिला टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. परिवार वालों का आरोप लगाया है कि शहर के प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर उनके 17 साल के लड़के को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गई है. 

'तलाकशुदा टीचर का कारनामा'

छात्र के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका बेटा 29 मई की दो बजे उस लेडी टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन उसके बाद लौट कर नहीं आया. जब उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई तो उसके बाद हुई पड़ताल में ये मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि महिला टीचर तलाकशुदा है जो फिलहाल अपने मायके में रह रही थी.  

परिजनों की पड़ताल भी जारी

एनबीटी में प्रकाशित खबर के मुताबिक छात्र के पिता ने जिला पुलिस थाने में दी गई रिपोर्ट (FIR) में बताया कि उसका बेटा हर रोज की तरह 29 मई को भी दोपहर 2 बजे लेडी टीचर के घर पढ़ने गया था लेकिन वापस नहीं लौटा. टीचर के घरवालों ने भी कई घंटों तक बात छिपाई, फिर टीचर के पिता ने बेटी के गायब होने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि वो भी अपने बेटे को लगातार खोज रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- CBSE 12th Exam 2021: बिना परीक्षा दिए पास होंगे 12वीं के छात्र, रिजल्ट से नाखुश बच्चों के पास होगा ये ऑप्शन

तलाश में जुटी पानीपत पुलिस

पानीपत की पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है. दोनों की तलाश जारी है हांलाकि अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं दोनों को मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ है. इस मामले की एक खास बात ये भी है कि ना तो टीचर और ना ही छात्र, कोई भी अपने घर से कीमती सामान नहीं ले गया है. कीमती सामान में टीचर के हाथ में सिर्फ सोने की एक अंगूठी है.

LIVE TV
 

Trending news