Lalu Prasad Yadav: सीढ़ियों पर बिगड़ा लालू का संतुलन, गिरकर कंधे में लगी चोट
Advertisement
trendingNow11243040

Lalu Prasad Yadav: सीढ़ियों पर बिगड़ा लालू का संतुलन, गिरकर कंधे में लगी चोट

Lalu Prasad Yadav injured:  RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव पटना में राबड़ी देवी आवास में सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर पड़े. आनन-फानन में लालू प्रसाद यादव को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया है. फिलहाल डॉक्टरों ने उनको घर लौटने की अनुमति दे दी है.

फाइल फोटो

Lalu Prasad Yadav fell from stairs: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के सीढ़ियों पर से गिरने के बाद कंधे में फ्रैक्चर हो गया है. इसके साथ ही उनकी पीठ में भी चोट लगी है. लालू के परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि राजद सुप्रीमो इन दिनों अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं. वह घर की सीढ़ियों पर से गिर गए. कई स्वास्थ्य जटिलताओं से गुजर रहे पूर्व मुख्यमंत्री को अस्पताल ले जाया गया है.

कंधे में फ्रैक्चर

लालू के करीबी सहयोगी ने कहा कि जांच में उनके कंधे में फ्रैक्चर दिखा है. प्रभावित क्षेत्र के चारों ओर एक क्रेप पट्टी लगा दी गई है और डॉक्टर ने दवाएं लिखकर उन्हें घर लौटने की अनुमति दे दी है. कंधे और पीठ में दर्द के अलावा उन्हें कोई समस्या नहीं है.

तबीयत अक्सर रहती है खराब

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो की तबीयत अक्सर खराब रहती है. लालू यादव कई तरह की परेशानियों से ग्रसित हैं. जेल में रहने के दौरान भी उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. उनको जेल में रहते हुए कई दफा अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जमानत पर बाहर हैं लालू

बता दें कि रांची में सीबीआई की एक विशेष अदालत द्वारा पिछले कुछ वर्षों में चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी करार दिए गए राजद सुप्रीमो को कुछ महीने पहले जमानत पर रिहा किया गया था. इस समय वह 10 सर्कुलर स्थित पूर्व मुख्यमंत्री व पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news