अस्पताल में लगी नेताओं की कतार, जयललिता के स्वास्थ्य में सुधार की कामना
Advertisement

अस्पताल में लगी नेताओं की कतार, जयललिता के स्वास्थ्य में सुधार की कामना

पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का हालचाल जानने रविवार को अपोलो अस्पताल पहुंचे। उनके अलावा और भी कई नेता यहां पहुंचे हैं। पूरे राज्य में जयललिता के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए विशेष प्रार्थनाएं की जा रही हैं।

अस्पताल में लगी नेताओं की कतार, जयललिता के स्वास्थ्य में सुधार की कामना

चेन्नई : पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का हालचाल जानने रविवार को अपोलो अस्पताल पहुंचे। उनके अलावा और भी कई नेता यहां पहुंचे हैं। पूरे राज्य में जयललिता के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए विशेष प्रार्थनाएं की जा रही हैं।

अस्पताल से निकलने के बाद नारायणसामी ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएं और अपनी नियमित दिनचर्या पर लौट आएं। मुझे पूरा विश्वास है कि वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी।’ तमिल मनीला कांग्रेस के प्रमुख जी के वासन भी जयललिता को देखने अस्पताल पहुंचे। वासन ने कहा उन्हें विशेष चिकित्सीय देखभाल मिल रही है।

जयललिता बीते 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं।

वासन ने अस्पताल के निदेशक से मुलाकात की और चिकित्सकों तथा राज्य के मंत्रियों से मुलाकात की। उन्हें बताया गया है कि जयललिता के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

उन्होंने कहा, ‘हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।’ भाकपा नेता और राज्यसभा सांसद डी राजा ने कहा है कि उन्होंने चिकित्सकों और अस्पताल में मौजूद अन्नाद्रमुक के नेताओं से बात की है और जयललिता के स्वस्थ होने की कामना की है।

जयललिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए राज्य में कई स्थानों पर विशेष प्रार्थनाएं आयोजित की जा रही हैं। ईसाईयों ने भी विभिन्न गिरजाघरों में जयललिता के लिए प्रार्थना का आयोजन किया।

Trending news