चुनावी रैलियों पर 'आप' विधायक Raghav Chadha का बीजेपी नेताओं पर तंज, कही ये बात
Advertisement

चुनावी रैलियों पर 'आप' विधायक Raghav Chadha का बीजेपी नेताओं पर तंज, कही ये बात

चुनावी रैलियों को लेकर ट्वीट करते हुए राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने बीजेपी (BJP) नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, 'बीजेपी पश्चिम बंगाल (West Bengal) चुनाव जीतने के लिए ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’ नारे की तर्ज पर बढ़ रही है.'

फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus)संक्रमण के बेकाबू हालात के बीच आम आदमी पार्टी (AAP)नेता राघव चढ्ढा (Raghav Chadha) ने बीजेपी (BJP) नेताओं पर तंज कसा है. चड्ढा वे कहा कि देश में कोरोना का डेली डाटा 2 लाख पार कर चुका है लेकिन बीजेपी का उद्देश्य सिर्फ पश्चिम बंगाल चुनाव  जीतना है. उसे लोगों की जिंदगियों से कोई लेना देना नहीं है.

  1. 'आप' विधायक राघव चढ्ढा का बीजेपी नेताओं पर तंज
  2. क्या महत्वपूर्ण है चुनाव प्रबंधन या कोरोना प्रबंधन:AAP
  3. बंगाल में बीजेपी की रैलियों को लेकर साधा निशाना

ट्वीट के जरिए कसा तंज

चुनावी रैलियों को लेकर ट्वीट करते हुए चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी बंगाल चुनाव जीतने के लिए ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’ नारे की तर्ज पर आगे बढ़ रही है. 

ये भी पढे़ं- Coronavirus Live Updates: दिल्ली सरकार ने Remdesivir इंजेक्शन और Oxygen Supply पर लिया बड़ा फैसला

केंद्र पर हमलावर हैं आम आदमी पार्टी के नेता

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकारों पर तंज कसते हुए कोरोना डाटा मैनेजमेंट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ प्रदेश की कोरोना स्थिति को सबके सामने रख रही है.

दिल्ली का कोरोना बुलेटिन

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी है और पिछले 24 घंटे में कुल 25462 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 161 लोगों की मौत हुई. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में अब तक 8 लाख 53 हजार 460 लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं और 12121 लोगों ने अपनी जान गंवाई है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के आंकड़ों पर सियासत, Manish Sisodia ने हालात को लेकर लगाया ये आरोप

LIVE TV
 

Trending news