दिल्‍ली में ड्रोन के जरिये हमले की फिराक में लश्‍कर, जैश के आतंकी?
Advertisement

दिल्‍ली में ड्रोन के जरिये हमले की फिराक में लश्‍कर, जैश के आतंकी?

दिल्ली में फिर आतंकी हमले को लेकर खुफिया ब्‍यूरो (आईबी) ने दिल्ली पुलिस को एलर्ट किया है। आईबी का कहना है कि राष्‍ट्रीय राजधानी में ड्रोन के जरिए आतंकी हमले का खतरा है। दिल्ली पुलिस को जारी चेतावनी में खुफिया एजेंसी ने ड्रोन उड़ाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखने और विशेष चौकसी बरतने के लिए कहा है।

दिल्‍ली में ड्रोन के जरिये हमले की फिराक में लश्‍कर, जैश के आतंकी?

नई दिल्‍ली : दिल्ली में फिर आतंकी हमले को लेकर खुफिया ब्‍यूरो (आईबी) ने दिल्ली पुलिस को एलर्ट किया है। आईबी का कहना है कि राष्‍ट्रीय राजधानी में ड्रोन के जरिए आतंकी हमले का खतरा है। दिल्ली पुलिस को जारी चेतावनी में खुफिया एजेंसी ने ड्रोन उड़ाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखने और विशेष चौकसी बरतने के लिए कहा है।

मीडिया में मंगलवार को सामने आई रिपोर्टों के अनुसार, आतंकी संगठन लश्‍कर ए तोएबा और जैश ए मोहम्‍मद के आतंकी इन हमलों को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसके मद्देनजर एजेंसी ने पुलिस को एलर्ट रहने को कहा है।

आईबी की इस चेतावनी के बाद अब दिल्ली पुलिस के डीसीपी स्तर के अफसर ड्रोन उड़ाने वालों पर नजर रखेंगे। वहीं, मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और लश्कर आतंकी जकीउर रहमान लखवी के पिछले दिनों पाकिस्तान की जेल से रिहा होने के बाद खुफियां एजेंसियां विशेष सर्तकता बरत रही हैं, ताकि ऐसी किसी भी योजना को विफल किया जा सके।

Trending news