Live: पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 909 नए मामले, 34 मरीजों ने तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow1666574

Live: पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 909 नए मामले, 34 मरीजों ने तोड़ा दम

कोरोना मामलों को देखते हुए देश में लॉकडाउन को दो हफ्तों के लिए बढ़ाया जा सकता है. पीएम मोदी जल्द कर सकते हैं ऐलान. 

दुनिया में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या एक लाख 8 हजार के पार हुई.

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए देश में लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया जा सकता है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबकि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 909 नए मामले सामने आए हैं जबकी 34 लोगों की जानें जा चुकी हैं. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8356 हो गई है. जबकि संक्रमण से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है. सुकून की बात यह है कि इस महामारी से 716 लोग ठीक हो चुके हैं.

LIVE UPDATE 

मुंबई के दादर इलाके के शुश्रुषा हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के 6 नए मामलों की पुष्टि हुई है. हॉस्पिटल के 2 डॉक्टर और 4 नर्स कोरोना से संक्रमित हैं. इससे पहले भी इसी हॉस्पिटल की 2 नर्स कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं.

- दुनिया में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या एक लाख 8 हजार के पार हुई. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या करीब 18 लाख पहुंची. 

- अमेरिका में कोरोना से शनिवार को 2 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई. राष्ट्रपति ट्रंप ने आशंका जताई कि देश में मौतों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है.

- रूस में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 100 के पार पहुंच गया है. वहां पर कोरोना संक्रमण के करीब 14 हजार मामले अब तक सामने आए हैं. 

- कोरोना मामलों को देखते हुए देश में लॉकडाउन को दो हफ्तों के लिए बढ़ाया जा सकता है. पीएम मोदी जल्द करेंगे ऐलान. राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी लॉकडाउन को बढ़ाए जाने पर सहमति जताई है. पीएम मोदी ने कहा- चुनौती भरे 3 से 4 हफ्ते.

- केंद्र के फैसले से पहले 4 राज्यों ने लॉकडाउन बढ़ा दिया है. ओडिशा-पंजाब के बाद अब बंगाल-महाराष्ट्र ने भी इसका ऐलान कर दिया है. 

LIVE TV

Trending news