Live Breaking News: मणिपुर के नोनी जिले में दर्दनाक बस हादसा, कई छात्रों की मौत की आशंका
Advertisement
trendingNow11494481

Live Breaking News: मणिपुर के नोनी जिले में दर्दनाक बस हादसा, कई छात्रों की मौत की आशंका

Live Updates and Breaking News of 21th December 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: मणिपुर के नोनी जिले में दर्दनाक बस हादसा, कई छात्रों की मौत की आशंका
LIVE Blog
21 December 2022
15:38 PM

मणिपुर में भीषण बस हादसा

मणिपुर के एल नोनी जिले के जौजंगटेक थाना क्षेत्र में लोंगसाई तुबुंग गांव के समीप स्कूल भीषण बस हादसे का शिकार हो गई. हादसा सुबह बिस्नुपुर-खौपुम रोड (टोंगजेई मारिल रोड / ओल्ड कछार रोड) पर हुआ है. हादसे में कम से कम 7 छात्रों के मारे जाने की आशंका है. बताया जा रहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना उस समय हुई जब थम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल की बस छात्रों को स्टडी टूर पर लेकर जा रही थी.

14:27 PM

ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई को लेकर अमित शाह ने लोकसभा को किया संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ड्रग्स के खिलाफ केंद्र सरकार की लड़ाई पर बुधवार को लोकसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि नशा पीढ़ियों को बर्बाद कर रहा है. इससे आतंकवाद को भी खाद और पानी मिलता है. हालांकि, उन्होंने राज्य सरकारों की तारीफ की और कहा कि ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में सभी राज्यों की सरकारों ने केंद्र के साथ मिलकर गंभीरता से लड़ाई लड़ी है.

13:59 PM

कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय की बैठक खत्म

कोरोना वायरस को लेकर चल रही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की बैठक खत्म हो गई है. बैठक के दौरान चीन के हालात और कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर चर्चा हुई. बैठक के बाद नीति आयोग के सदस्य वीके पॉल ने लोगों से सार्वजिनक जगहों पर मास्क लगाने और बूस्टर डोज लेने की अपील की.

13:11 PM

सार्वजनिक जगहों पर मास्क लगाना हो सकता है अनिवार्य

चीन में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की बैठक एक घंटे से जारी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सार्वजनिक जगहों, कार्यालयों और यात्रा के दौरान मास्क अनिवार्य हो सकता है. क्रिसमस और नए साल के जश्न को देखते हुए नए दिशानिर्देश जारी हो सकते हैं.

12:36 PM

आज अमेरिका दौरे पर जाएंगे यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की

रूस के साथ जारी युद्ध के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की (Volodymyr Zelenskyy) आज अमेरिका के दौरे पर जाएंगे और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) से मुलाकात करेंगे.

11:52 AM

गोरखपुर में कोहरे की वजह से बड़ा हादसा

गोरखपुर में घने कोहरे की वजह से एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गाय है. हादसा इतना भयानक था कि बस और ट्रक समेत कई गाड़ियां पूरी तरह पलट गईं.

11:08 AM

चीन से तनाव पर सोनिया गांधी का बयान

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने चीन से तनाव को लेकर बयान दिया है और कहा है कि सरकार चीन के मुद्दे पर कमजोरी है. उन्होंने कहा कि सरकार अपनी कमजोरी छिपाने के लिए चर्चा से दूर भाग रही है. सोनिया गांधी ने कहा कि संसद और जनता को सच्चाई नहीं पता है. 

10:11 AM

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए और मास्क-सैनिटाइजर का उपयोग लागू किया जाए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बैक्सीन की दोनों डोज ले चुके लोग ही इसमें भाग लें.

09:47 AM

गैंगस्टर्स के ठिकानों पर NIA की कार्रवाई

हरियाणा के सिरसा में इस एनआईए (NIA) की छापेमारी चल रही है. ये छापेमारी गैंगस्टर्स के ठिकानों पर हो रही है. सिरसा के तख्तमल गांव में छापेमारी में एनआईए को हथियार भी मिले हैं.

09:39 AM

ज्ञानवापी के सभी मुकदमों की एक साथ होगी सुनवाई?

ज्ञानवापी के सभी मुकदमों को एक साथ सुनने पर जिला अदालत आज अपना फैसला सुना सकती है.  अधिवक्ता विष्णु शंकर जैन ने इस मामले में दलील दी है कि सभी मुकदमे एक जैसे है, इसलिए एक साथ सुनवाई हो.

09:19 AM

यूपी के मदरसों में अब रविवार को होगी छुट्टी

उत्तर प्रदेश के सभी मदरसों के साप्ताहिक अवकाश में बदलाव करने का बड़ा फैसला लिया गया है. अब यूपी के मदरसों में शुक्रवार शुक्रवार की जगह रविवार को अवकाश होगा. यह आदेश यूपी के अनुदानित और गैर अनुदानित मान्यता प्राप्त मदरसों में लागू होगा. वहीं मदरसों में यूनिफार्म भी होगी. मंगलवार को यूपी मदरसा शिक्षा परिषद की बैठक में यह फैसला लिया गया है. 

 

08:51 AM

SIT करेगी श्रद्धा मर्डर केस की जांच

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने ऐलान किया है कि श्रद्धा मर्डर केस की जांच SIT करेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो महाराष्ट्र में लव जिहाद के खिलाफ कानून लाएंगे.

08:24 AM

यूपी में रात में नहीं चलेगी सरकारी बसें

उत्तर प्रदेश में फिलहाल रात में सरकारी बसें नहीं चलेगी. घने कोहरे में बढ़ती दुर्घटनाओं की वजह से सरकार ने यह फैसला लिया है.

07:57 AM

बिलावल भुट्टो की तरह कांग्रेस नेताओं की सोच: अनिल विज

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि बिलावल भुट्टो, मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के अधिकतर नेता एक ही सोच के लोग हैं. इन सब का DNA एक ही है और जो पाकिस्तान, चीन बोलता है वही हमारे विपक्ष के लोग बोलते हैं.

07:36 AM

भारत जोड़ो यात्रा की हरियाणा में हुई एंट्री

राहुल गांधी  की भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री हरियाणा में हो गई है और अब यह यात्रा राजस्थान से निकल कर हरियाणा में एंट्री कर चुकी है. यात्रा हरियाणा के मुंडका बॉर्डर पहुंच चुकी है, जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी मौजूद है. इसके अलावा राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सहित तमाम बड़े नेता मौजूद है.

07:20 AM

कोरोना को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट

अमेरिका और चीन में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार अलर्ट है और सभी राज्यों को जीनोम सिक्ववेंसिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. इसको लेकर आज (21 दिसंबर) सुबह 11 बजे स्वास्थ्य मंत्रालय बैठक करेगा.

06:59 AM

आज हरियाणा में होगी भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज हरियाणा में एंट्री करेगी. यात्रा की नूंह में मुंडका बॉर्डर से एंट्री होगी और यात्रा 23 दिसंबर तक हरियाणा में रहेगी.

06:51 AM

चीन के अस्पतालों में स्टाफ की कमी

चीन में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से हालात खराब होते जा रहे हैं और अस्पतालों में स्टाफ की कमी होने लगी है. इसके साथ ही चीन में कोविड से मौतों का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है और लोगों को दाह संस्कार के लिए भी लंबा इंतजार करना पड़ रहा है.

06:31 AM

जेडीयू नेता के मकान से मिली शराब

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के एक नेता के मकान से शराब मिली है. जदयू नेता कामेश्वर सिंह के मढ़ौरा स्थित मकान से पुलिस ने छापेमारी में किराएदार के पास से अंग्रेजी और देसी शराब बरामद की. इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. मढौरा के स्टेशन रोड स्थित जदयू नेता कामेश्वर सिह के मकान से पुलिस व एलटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर आंग्रेजी और देसी शराब 60 पीस फ्रूटी,750ml शराब तीन बोतल, 2 लीटर देसी शराब के पाउच बरामद किया है. इस मामले में एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है और बताया जा रहा है कि महिला किरायेदार की पत्नी है.

06:15 AM

नीतीश के समर्थन में 14 विपक्षी पार्टियां

बिहार शराबकांड की जांच के लिए NHRC की टीम भेजे जाने का मुद्दा गरमा गया है. इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन में बिहार की 14 विपक्षी पार्टियां आ गई हैं और केंद्र पर एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news