Live Breaking News: कर्नाटक में विधायकों की बैठक में भी नहीं हुआ CM पर फैसला, गेंद अब कांग्रेस अध्यक्ष के पाले में
Advertisement
trendingNow11694964

Live Breaking News: कर्नाटक में विधायकों की बैठक में भी नहीं हुआ CM पर फैसला, गेंद अब कांग्रेस अध्यक्ष के पाले में

Breaking News Latest Update of 14 May: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: कर्नाटक में विधायकों की बैठक में भी नहीं हुआ CM पर फैसला, गेंद अब कांग्रेस अध्यक्ष के पाले में
LIVE Blog
14 May 2023
19:59 PM

कर्नाटक में विधायकों की बैठक में भी नहीं हुआ CM पर फैसला

आज कर्नाटक में विधायकों की बैठक के बाद भी सीएम पद को लेकर कोई फैसला नहीं हो सका है. अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को सीएम चुनने की जिम्मेदारी दी गई है.

19:20 PM

सिद्धारमैया-डीके शिवकुमार के सर्मथकों में 'तकरार'

सिद्धारमैया-डीके शिवकुमार के सर्मथकों में 'तकरार' देखने को मिली. इस बीच उन्होंने बेंगलुरु होटल के सामने जमकर नारेबाजी की.

16:02 PM

कर्नाटक में CM पर सस्पेंस खत्म

सिद्धारमैया कर्नाटक की मिली कमान संभालेंगे. वहीं डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम पद मिला है: सूत्र

15:56 PM

ऊषा तिवारी ने दर्ज की बड़ी जीत

कुंडा में रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की प्रत्याशी ऊषा तिवारी ने बड़ी जीत दर्ज की है. ऊषा तिवारी ने सपा के गुलशन यादव को बडे़ अंतर से हराया.

(इनपुट: आदित्य प्रताप सिंह)

14:34 PM

सुशील रिंकु ने अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

जालंधर के नवनिर्वाचित MP सुशील रिंकु ने दिल्ली के सीएम और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. इस मुलाकात में पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहें.

13:40 PM

कर्नाटक के लिए 3 पर्यवेक्षक नियुक्त

सुशील कुमार शिंदे, दीपक बावरिया और भंवर जितेंद्र सिंह को एआईसीसी ने कर्नाटक में पर्यवेक्षक बनाया है. पर्यवेक्षक आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मौजूद रहेंगे और बाद में पार्टी आलाकमान को रिपोर्ट सौंपेंगे.

12:03 PM

कांग्रेस नेताओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

मुंबई में कांग्रेस नेता संजय निरुपम और भाई जगताप ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया है.

11:27 AM

सिद्धारमैया के घर बड़ी बैठक जारी

कर्नाटक में CM पद पर पेंच फंस गया है. इस बीच, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के घर बड़ी बैठक जारी है.

09:34 AM

'सिद्धारमैया होंगे कर्नाटक के CM'

कर्नाटक में कांग्रेस किसे सीएम बनाएगी इस पर पेंच फंसा हुआ है. सिद्धारमैया के समर्थकों ने उनके घर के बाहर पोस्टर लगा दिए हैं और उनमें सिद्धारमैया को सीएम लिखा है.

08:54 AM

अफगानिस्तान में आया भूकंप

अफगानिस्तान में काबुल के पास भूकंप आ गया है. भूकंप आज सुबह 8 बजकर 14 मिनट पर आया. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.3 मापी गई है.

08:04 AM

अनंतनाग में मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के अंदवान सागरम इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि पुलिस और सुरक्षाबल ऑपरेशन में जुटे हैं.

07:26 AM

अकोला में हिंसक झड़प

महाराष्ट्र के अकोला में 2 गुटों में हिंसक झड़प से तनाव है. सड़क पर पत्थरबाजी और गाड़ियों में तोड़फोड़ हुई. इसके बाद शहर में धारा 144 लागू कर दी गई. फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं.

07:08 AM

पश्चिम बंगाल में तूफान मोचा का अलर्ट

एनडीआरएफ (NDRF) ने चक्रवाती तूफान मोचा के तेज होने के मद्देनजर उत्तर 24-परगना की बांग्लादेश सीमा से लगे हिंगलगंज, हसनाबाद और संदेशखाली इलाकों में चेतावनी अभियान चलाया.

06:06 AM

कोच्चि में पकड़ी गई 12 हजार करोड़ की ड्रग्स

कोच्चि के समंदर में 12 हजार करोड़ कीमत की 2500 किलो ड्रग्स पकड़ी गई है. ये नेवी और NCB का ज्वाइंट ऑपरेशन था. एक पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार किया गया है. अफगानिस्तान से ये खेप लाई जा रही थी.

06:03 AM

कर्नाटक में विधायक दल की बैठक आज

कर्नाटक में सीएम पद की रेस में सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार का नाम सबसे आगे है. बेंगलुरु में आज शाम साढ़े 5 बजे विधायक दल की पहली बैठक होगी.

06:03 AM

कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिला है. कांग्रेस ने 135 सीटों पर बंपर जीत हासिल की और बीजेपी सिर्फ 66 सीटों पर सिमट गई है.

06:00 AM

कर्नाटक में CM चुनने की कवायद तेज

कांग्रेस ने कर्नाटक में सीएम चुनने के लिए कवायद तेज कर दी है. पार्टी चीफ मल्लिकार्जुन खरगे आज दिल्ली लौटकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलेंगे. सूत्रों के मुताबिक, सीएम के साथ 3 डिप्टी सीएम का फॉर्मूला तय हो सकता है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news