Daily News Brief: भोलेनाथ के भक्त ध्यान दें, केदारनाथ को जाने वाला रास्ता बंद, तरसाली के पास रोका गया ट्रैफिक
Advertisement
trendingNow11780186

Daily News Brief: भोलेनाथ के भक्त ध्यान दें, केदारनाथ को जाने वाला रास्ता बंद, तरसाली के पास रोका गया ट्रैफिक

Daily News Brief: भोलेनाथ के भक्त ध्यान दें, केदारनाथ को जाने वाला रास्ता बंद, तरसाली के पास रोका गया ट्रैफिक
LIVE Blog
15 July 2023
21:45 PM

हिमाचल प्रदेश बाढ़ः अब तक मिल चुके हैं 24 शव

21:15 PM

केदारनाथ को जाने वाला रास्ता बंद, तरसाली के पास रोका गया ट्रैफिक

20:10 PM

मनाली लेह हाईवे बहाल

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और भूस्खलन के बाद मनाली लेह हाईवे 9 जुलाई से बंद पड़ा था. 80 घंटों की कड़ी मेहनत के बाद हाईवे को खोला जा सका है.

17:40 PM

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मानहानि मामले में अपनी दोषसिद्धि पर रोक लगाने के अनुरोध वाली याचिका खारिज करने के गुजरात उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ उच्चतम न्यायालय का रुख किया.

15:52 PM

CUET UG Result 2023 cuet.samarth.ac.in पर जारी

कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट अंडरग्रेजुएट (सीयूईटी यूजी) का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है. राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) की वेबसाइटें - nta.ac.in और cuet.samarth.ac.in विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा और CUET UG 2023 स्कोरकार्ड के परिणाम होस्ट कर रही हैं. CUET UG 2023 परिणाम CUET अंतिम उत्तर कुंजी 2023 के आधार पर संसाधित किया गया है. प्रवेश परीक्षा मई-जून 2023 में कई पालियों में आयोजित की गई थी.

15:19 PM

 भारत और UAE के बीच समझौता ज्ञापन

संयुक्त अरब अमीरात(UAE) के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच समझौता ज्ञापन (MoUs) का आदान-प्रदान किया.

14:30 PM

आजम खान को 2 साल की सजा

रामपुर हेट स्पीच मामले में आजम खान को एमपी एमएलए कोर्ट ने 2 साल की सजा सुना दी है. इस केस में आजम खान दोषी पाए गए हैं.

13:09 PM

रामपुर हेट स्पीच मामले में आजम खान दोषी करार

रामपुर हेट स्पीच मामले में आजम खान दोषी करार दिए गए. कुछ देर में कोर्ट सजा सुनाएगा. 171 G और धारा 505 (1)B और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 125 में के तहत मुकदमा चला है. सपा नेता आजम खान के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने का मुकदमा रामपुर के थाना शहजादनगर में दर्ज हुआ था. आजम खान पर लोकसभा चुनाव के दौरान भड़काऊ भाषण देने का आरोप था. ये मुकदमा साल 2019 में दर्ज हुआ था. तब आजम खान सपा-बसपा के गठबंधन से लोकसभा प्रत्याशी थे.

12:08 PM

एमपी में नरेंद्र सिंह तोमर को मिली बड़ी जिम्मेदारी

बीजेपी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नरेंद्र सिंह तोमर को राज्य चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक नियुक्त किया.

11:34 AM

UAE पहुंचे पीएम मोदी

पीएम मोदी पेरिस से सीधे अबू धाबी पहुंचे हैं. वहां उनका भव्य स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री वहां UAE के राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे.

11:15 AM

Punjab Flood News: बाल-बाल बचे CM Bhagwant Mann, बाढ़ के पानी में डगमगाई नाव

10:51 AM

PM Modi France Visit: Banquet Dinner में शामिल हुए मोदी, राष्ट्रपति Macron ने किया स्वागत

10:18 AM

सीएम भगवंत मान बाल-बाल बचे

बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे सीएम भगवंत मान बाल-बाल बचे. बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री मान की नाव पानी में डगमगाई.

08:22 AM

यमुनोत्री नेशनल हाइवे पर गिरा भारी मलबा

यमुनोत्री राजमार्ग 123 पर चामी के पास भारी मलबा गिरने से मार्ग अवरुद्ध हो गया है. मार्ग को सुचारू रूप से चालू करने के लिए JCB को भेज दिया गया है. सड़क के दोनों तरफ दर्जनों गाड़ियां जाम में फंसी हुई हैं.

07:35 AM

छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल में हुए बदलाव

छत्तीसगढ़ सरकार ने मंत्रिमंडल में कुछ बदलाव किए गए हैं. मोहन मरकाम को मंत्रिमंडल में जगह मिली है, उन्हें आदिम जाति, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग व अल्पसंख्यक विकास विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. उपमुख्यमंत्री टी.एस. सिंहदेव को ऊर्जा, लोक स्वास्थ्य और यांत्रिकी, चिकित्सा शिक्षा एवं बीस सूत्रीय क्रियान्वयन और वाणिज्यकर (जीएसटी) विभाग मिला है. राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को गृह जेल, लोक निर्माण, धर्मस्व एवं धार्मिक न्यास, पर्यटन, कृषि विकास एवं किसान कल्याण और जैव प्रौद्योगिकी विभाग दिया गया है. इसके अलावा रविन्द्र चौबे को पंचायत एवं ग्रामीण विकास, संसदीय कार्य, पशुधन विकास, मछली पालन, जल संसाधन, आयाकट स्कूल शिक्षा सहकारिता विभाग की जिम्मेदारी दी गई है.

06:47 AM

सीएम हिमंता का विवादित बयान

असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने महंगी सब्जियों के लिए अजीब दलील दी है. उन्होंने कहा कि मियां-मुसलमान के चलते सब्जियां महंगी हुईं. बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि ये दरार पैदा करने की कोशिश है.

06:08 AM

UCC के मुद्दे पर फिर भड़के ओवैसी

UCC के मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी फिर भड़के. ओवैसी ने कहा कि ये गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई और चीनी घुसपैठ से बचने की कोशिश है. मुद्दा उठाकर माहौल खराब करने और मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने की साजिश है.

06:00 AM

LIVE TV

05:59 AM

PAK-CHINA को पीएम मोदी की चेतावनी

फ्रांस से पीएम मोदी ने पाकिस्तान और चीन को चेतावनी दी. पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ भारत और फ्रांस एक साथ इंडो-पैसिफिक में किसी भी अतिक्रमण की कोशिश के खिलाफ एकजुट है.

05:57 AM

फ्रांस के दौरे के बाद UAE रवाना हुए पीएम मोदी

फ्रांस के दौरे के बाद पीएम मोदी UAE रवाना हुए. आज अबू धाबी के शासक शेख मोहम्मद बिन जायेद से मुलाकात करेंगे. दोनों नेताओं के बीच डेलीगेशन लेवल की बातचीत होगी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news