Live Breaking News: पीएम मोदी ने मुंबई को दी 3800 करोड़ की सौगात, 2 नई मेट्रो लाइन का किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow11535699

Live Breaking News: पीएम मोदी ने मुंबई को दी 3800 करोड़ की सौगात, 2 नई मेट्रो लाइन का किया उद्घाटन

Breaking News Latest Update of 19 January 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
19 January 2023
19:41 PM

पीएम मोदी ने मुंबई मेट्रो की दो लाइनों का किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में करीब 38,800 करोड़ रुपए की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसके साथ पीएम मोदी ने मुंबई मेट्रो की दो लाइनों का उद्घाटन किया.

18:12 PM

किशनगंज आरपीएफ ने चार संदिग्धों को किया गिरफ्तार

किशनगंज आरपीएफ के जवानों ने चार बांग्लादेशी नागरिक को किया गिरफ्तार है. चारों बांग्लादेशी नागरिक पंजाब के लुधियाना जाने के फिराक में थे. किशनगंज आरपीएफ के जवानों के द्वारा गणतंत्र दिवस को लेकर चल रही रूटीन चेकिंग के दौरान चार संदिग्ध नागरिक को किया गिरफ्तार किया गया है.

16:20 PM

यमुना सफाई के लिए 1028 करोड़ रुपये के अतिरिक्त फंड को मिली मंजूरी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को यमुना को साफ करने के विजन के तहत गुरुवार को दिल्ली विधानसभा द्वारा यमुना सफाई के लिए 1028 करोड़ रुपये के अतिरिक्त फंड को मंजूरी मिली है. सीएम केजरीवाल ने कहा है कि अगले चुनावों से पहले यमुना साफ होकर रहेगी.

15:53 PM

लखनऊ में नेशनल कैंप को किया गया रद्द

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों के बाद लखनऊ में नेशनल कैंप को रद्द करने का फैसला किया गया. 25 मार्च तक लखनऊ में चलने वाले नेशनल कैंप में देश की चुनिंदा 40 महिला पहलवानों को शामिल किया गया था.

15:18 PM

राखी सावंत के खिलाफ मामला दर्ज

राखी सावंत को आज मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन लाया गया और उनके खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की विभिन्न धारों के तहत मामला दर्ज किया गया. राखी सावंत पर आरोप है कि उन्होंने अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक तस्वीरों को वायरल किया साथ ही कई आपत्तिजनक बातें करते हुए उनकी बदनामी की.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news