Live Breaking News: 71 हजार युवाओं की पीएम मोदी का तोहफा, आज सौंपेंगे नियुक्ति पत्र
Advertisement

Live Breaking News: 71 हजार युवाओं की पीएम मोदी का तोहफा, आज सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

Breaking News Latest Update of 20 January 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
20 January 2023
17:27 PM

मशहूर पहलवान योगेश्वर दत्त ने दिया खिलाड़ियों का साथ

ZEE NEWS से बात करते हुए योगेश्वर दत्त ने कहा है कि मैं खिलाड़ियों के साथ हूं, अगर कोई आरोपी है तो उसे सजा मिलनी चाहिए.

16:52 PM

हरियाणा के 6 खिलाड़ियों ने नेशनल ओपन रेसलिंग चैंपियनशिप का किया बायकॉट

हरियाणा के 6 खिलाड़ियों ने कल शुरू होने वाली नेशनल ओपन रेसलिंग चैंपियनशिप का बायकॉट किया है. सोनीपत से आए एक खिलाड़ी ने कहा कि हम लोगों ने चैंपियनशिप का बायकॉट कर दिया है.

15:55 PM

पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने के लिए केंद्रीय कर्मचारी यूनियनों की कल होगी बैठक

रेल यूनियन के महासचिव शिव गोपाल मिश्रा ने कहा है कि सरकार ने अगर पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल नहीं की तो देशव्यापी आंदोलन शुरू किया जाएगा और इसके साथ ही देश भर में ट्रेनों को ठप कर दिया जाएगा. शिव गोपाल मिश्रा का कहना है कि केंद्र में 36 लाख कर्मचारी हैं और सभी मंत्रालयों की केंद्रीय यूनियनों की कल बैठक हो रही है. इसके साथ ही तमाम राज्यों की अलग-अलग यूनियनों के प्रतिनिधि भी इसमें भाग लेंगे जिसमें एक प्रस्ताव पास किया जाएगा और सरकार को अगस्त महीने तक का वक्त दिया जाएगा यदि तब तक सरकार ने कोई फैसला नहीं किया तो सभी यूनियन देशभर में आंदोलन शुरू करेंगे और रेल यूनियन ट्रेनों का परिचालन बंद कर देगी.

15:20 PM

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ पहलवानों की कल देर रात चार घंटे की बैठक हुई: सूत्र

सूत्रों के अनुसार खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से कल खिलाड़ियों के साथ हुई बातचीत में सरकार की तरफ से कई प्रस्ताव दिए. खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ पहलवानों की कल देर रात चार घंटे की बैठक हुई. सरकार ने कहा कि अगर खिलाड़ी सहमत हों तो जांच रिपोर्ट आने तक बृज भूषण शरण सिंह खुद को कुश्ती संघ से अलग कर सकते हैं. जिन कोच के ऊपर आरोप हैं, वे भी जांच पूरी होने तक कुश्ती संघ से अलग हो सकते हैं. सरकार ने खिलाड़ियों से कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति बनाई जा सकती है और इसके तीनों सदस्यों के नाम खिलाड़ी ही दे सकते हैं.

Trending news