Live Breaking News: हिमाचल में चलेगा विपक्षी दलों की बैठक का राउंड-2, अध्यादेश पर केजरीवाल को मिला सबका साथ
Advertisement
trendingNow11749877

Live Breaking News: हिमाचल में चलेगा विपक्षी दलों की बैठक का राउंड-2, अध्यादेश पर केजरीवाल को मिला सबका साथ

Breaking News Latest Update of 23 June: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: हिमाचल में चलेगा विपक्षी दलों की बैठक का राउंड-2, अध्यादेश पर केजरीवाल को मिला सबका साथ
LIVE Blog
23 June 2023
16:32 PM

कुछ दिनों बाद फिर होगी बैठक

बैठक के बाद विपक्ष ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, अगली बैठक कुछ दिन के बाद सब पार्टियों की फिर से की जाएगी. अगली बैठक में तय होगा कि कौन कहां लड़ेगा. जो शासन में है वे देश के हित में काम नहीं कर रहे हैं. वे सब इतिहास बदल रहे हैं. 

 

16:07 PM

हिमाचल में होगा राउंड-2

अब विपक्षी दलों की अगली बैठक कांग्रेस शासित प्रदेश हिमाचल में हो सकती है. इस बैठक में अध्यादेश के मुद्दे पर केजरीवाल को मिला तकरीबन सभी दलों का समर्थन मिला है. वहीं कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि संसद सत्र के दौरान सभी विपक्षी दल इसपर  फैसला लेंगे.

15:30 PM

विपक्ष की बैठक पर क्या बोले ओवैसी?

 पटना में हो रही विपक्ष की बैठक पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा,उस बैठक में शिवसेना है. क्या वे सेक्युलर हो गए हैं? उस बैठक में दिल्ली के CM हैं. उन्होंने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का भाजपा का समर्थन किया था. उस बैठक में नीतीश कुमार हैं जो NDA के तरफ से मुख्यमंत्री रहे हैं. हम भी नहीं चाहते कि 2024 में देश के प्रधानमंत्री मोदी बने लेकिन इन पार्टियों का ट्रैक रिकॉर्ड क्या है? कांग्रेस आगे रहना चाहती है, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का ख़्वाब देख रहे हैं.

15:18 PM

 उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने जयपुर में कहा, एक शिक्षक मानव संसाधन बनाता है और फिर मानव बाकी चीजों का निर्माण करता है. सबसे कठिन कार्य मानव संसाधन का निर्माण करना है. एक अच्छा संस्थान बुनियादी ढांचे से परिभाषित नहीं होता बल्कि यह उसके फैकल्टी से परिभाषित होता है.

15:15 PM

विपक्षी नेताओं की बैठक खत्म

बिहार के पटना में सीएम आवास पर चल रही विपक्ष की बैठक खत्म हो गई है. बैठक में 15 पार्टियों के 30 नेताओं ने शिरकत की. सर्वसम्मति से नीतीश कुमार को संयोजक चुना गया है. 

13:30 PM

Rahul Gandhi Vs Smriti Irani: राहुल गांधी और स्मृति ईरानी में ज़ुबानी वार-पलटवार, जानें क्या कुछ कहा

https://zeenews.india.com/hindi/national/video/smriti-irani-counterattac...

13:00 PM

Opposition Party Meeting:Patna में Rahul Gandhi ने कहा-BJP को हम एक साथ मिलकर हराएंगे

12:27 PM

पटना में शुरू हुई विपक्षी दलों की बैठक

आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी से मुकाबले के लिए संयुक्त रणनीति बनाने के लिए विपक्षी नेताओं की बैठक पटना में शुरू हो गई है. बैठक में 15 से ज्यादा विपक्षी दल शामिल हैं.

11:19 AM

राहुल गांधी का BJP पर तंज

विपक्ष की मीटिंग से पहले राहुल गांधी ने BJP पर तंज कसा. राहुल ने कहा कि कर्नाटक में क्या हुआ, सबने देखा. बीजेपी एमपी में हारेगी. छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हम वापसी करेंगी.

11:15 AM

PM Modi America Visit: US Congress को संबोधन को लेकर मोदी ने किया Tweet और कहा, 'बहुत बड़ा सम्मान'

11:00 AM

PM Modi US Parliament Speech: America में प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन के दौरान कही गई 15 बड़ी बातें

10:44 AM

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने 4 आतंकी ढेर कर दिया है. आतंकी LOC के रास्ते भारतीय सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे.

10:38 AM

राहुल गांधी और खरगे पहुंचे पटना

बिहार के पटना में विपक्ष की अहम बैठक आज है. मीटिंग में शिरकत करने के लिए राहुल गांधी और खरगे पटना पहुंच गए हैं.

09:43 AM

आतंकवाद पर पीएम मोदी का बड़ा बयान

विदेश सचिव विनय क्वात्रा ने बताया कि पीएम ने कहा कि 9/11 के दो दशक और 26/11 के एक दशक के बाद भी आतंकवाद की समस्या है और वैश्विक समुदाय के लिए एक गंभीर चुनौती बनी हुई है. स्पष्ट रूप से, वह जिस बात पर प्रकाश डाल रहे थे वह अंतरराष्ट्रीय समुदाय को यह पहचानने की आवश्यकता थी कि जो लोग आतंकवाद को प्रायोजित करते हैं, आतंकवाद का समर्थन करते हैं, वे हमारे समाज की सुरक्षा के लिए गंभीर चुनौती बने हुए हैं और उनसे बहुत सख्ती से निपटना होगा.

09:30 AM

PM Modi USA Visit: US Congress में जब गूंजने लगे वंदे मातरम और मोदी मोदी के नारे

09:15 AM

White House में Dinner Party के दौरान PM Modi का Joe और Jill Biden ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

09:00 AM

अमेरिकी संसद में PM Modi ने दिया ऐतिहासिक संबोधन, बोले,'140 करोड़ भारतीयों की तरफ से आभार'

08:45 AM

PM Modi USA Visit: Russia-Ukrainian War पर PM का बयान-ये युद्ध का नहीं बातचीत का दौर है

08:30 AM

PM Modi USA Visit: भेदभाव को लेकर PM मोदी का जबाव

08:00 AM

PM Modi State Dinner: डिनर से पहले पीएम मोदी ने किया नेताओं का संबोधन, किया कई अहम बातों का ज़िक्र

07:31 AM

अमेरिका दौरे के तीसरे दिन PM Modi और राष्ट्रपति Joe Biden में द्विपक्षीय बैठक, संबंधों पर चर्चा

07:06 AM

स्टेट डिनर में क्या बोले बाइडेन?

स्टेट डिनर के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि जिल और मैंने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बहुत अच्छा समय बिताया है. आज रात हम भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच दोस्ती के महान बंधन का जश्न मनाते हैं.

06:52 AM

रूस हो या जापान...या हो अमेरिका...जलवा केवल ब्रांड मोदी का!

06:36 AM

दोस्ती, आतंकवाद और व्यापार...वाइट हाउस से मोदी-बाइडेन ने कई अहम मुद्दों पर की चर्चा

06:22 AM

Modi-Biden Joint Press Conference: बाइडेन-मोदी ने की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस

06:17 AM

स्टेट डिनर कार्यक्रम में PM मोदी का संबोधन

व्हाइट हाउस में आयोजित स्टेट डिनर कार्यक्रम में PM मोदी ने कहा कि भारतीय मूल्यों को अमेरिका में सम्मान मिला. भारतीय मूल के लोगों ने अमेरिका को बढ़ाने में मदद की. यहां विलक्षण प्रतिभा के धनी लोग आमंत्रित हैं. अब भारतीय व्हाइट हाउस तक पहुंच चुके हैं. डिनर के लिए राष्ट्रपति बाइडेन का धन्यवाद.

06:08 AM

अमेरिकी संसद में गूंजा मोदी-मोदी

पीएम मोदी के संबोधन के बाद अमेरिकी संसद में लगे भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगे. एंट्री के दौरान भी 'मोदी-मोदी' से अमेरिकी संसद गूंजी.

06:07 AM

प्रधानमंत्री ने दी AI की नई परिभाषा

पीएम मोदी ने अपने संबोधन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का जिक्र में किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि AI का मतलब अमेरिका और इंडिया है. दोनों देशों के संबंधों पर महात्मा गांधी और मार्टिन लूथर का प्रभाव है.

06:05 AM

पीएम मोदी का आतंकवाद पर प्रहार

यूएस सेनेट से पीएम मोदी ने आतंकवाद पर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि दुनिया के लिए आतंकवाद और कट्टरता बड़ा खतरा है. आतंकवाद पर इफ और बट नहीं होना चाहिए.

06:04 AM

PM मोदी ने किया रूस-यूक्रेन युद्ध का जिक्र

पीएम मोदी ने अमेरिकी संसद में रूस-यूक्रेन युद्ध का जिक्र किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि ये युद्ध का नहीं, बातचीत का दौर है. हमें मिलकर हिंसा से बचना होगा.

06:03 AM

अमेरिकी संसद में पीएम मोदी का संबोधन

अमेरिकी संसद को पीएम मोदी ने संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि अमेरिका सबसे पुराना और भारत सबसे बड़ा लोकतंत्र है. साझा प्रेस वार्ता में बाइडेन ने भी कहा कि भारत और अमेरिका के DNA में लोकतंत्र है.

06:01 AM

स्टेट डिनर में शामिल हुए PM मोदी

व्हाइट हाउस में पीएम मोदी ने जो बाइडेन और लिज बाइडेन के साथ स्टेट डिनर में भाग लिया. प्रधानमंत्री मोदी के सम्मान में राजकीय रात्रिभोज का आयोजन किया गया. भारत समेत दुनियाभर के 400 मेहमान इसमें शामिल हुए.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news