LIVE: मुरादाबाद के एक गोदाम में लगी आग, झुलसने से 5 लोगों की मौत
Advertisement

LIVE: मुरादाबाद के एक गोदाम में लगी आग, झुलसने से 5 लोगों की मौत

Live Updates and Breaking News of 24th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

LIVE: मुरादाबाद के एक गोदाम में लगी आग, झुलसने से 5 लोगों की मौत
LIVE Blog
25 August 2022
22:33 PM

मुरादाबाद में एखक इमारत में आग लगने से 5 लोगों की मौत हो गई है. यह आग एक गोदाम में लगी है. आग में से 7 लोगों को निकाला गया है. दमकल की टीम मौके पर मौजूद है.

15:49 PM

निलंबित भाजपा नेता और विधायक टी राजा सिंह को हैदराबाद पुलिस ने एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है.

15:35 PM

राजा सिंह ने जारी किया नया वीडियो

हैदराबाद: भाजपा के निलंबित नेता और गोशमहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक टी. राजा सिंह ने एक नया वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने मुख्यमंत्री केसीआर और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हैदराबाद शहर के मौजूदा हालात का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि तेलंगाना पुलिस ओवैसी की कठपुतली है.

14:12 PM

पेगासस मामले में बीजेपी का कांग्रेस पर निशाना

पेगासस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि कांग्रेस ने पेगासस को लेकर झूठे आरोप लगाए. कई दिनों तक संसद नहीं चलने दी. अब क्या कांग्रेस माफी मांगेगी? क्या राहुल गांधी माफी मांगेंगे?

13:08 PM

केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और AAP के अन्य विधायक महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे. इस दौरान CM केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी ने मनीष सिसोदिया को संदेश भेजकर आप और अरविंद केजरीवाल को छोड़ने को कहा. वे चाहते थे कि वह कुछ अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हों और उन्होंने मनीष सिसोदिया को दिल्ली सीएम पद की पेशकश की, यह भी पेशकश की कि उनके खिलाफ सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे.'

13:02 PM

कोर्ट ने इमरान खान को दी जमानत

इस्लामाबाद में आतंकवाद विरोधी कोर्ट (ATC) ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जमानत दे दी है. एक रैली के दौरान एडिशनल जज जेबा चौधरी को धमकी देने के आरोप में उनके खिलाफ ATC कोर्ट में मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में गिरफ्तारी से पहले ही इमरान ने जमानत याचिका दायर की थी.

11:42 AM

हेमंत सोरेन की की बढ़ी मुश्किलें

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की ऑफिस ऑफ प्रॉफिट केस में मुश्किलें बढ़ गई हैं. चुनाव आयोग ने सोरेन की विधानसभा सदस्‍यता रद्द करने की सिफारिश की है. साथ ही उनकी सदस्यता रद्द करने का प्रस्ताव राज्यपाल के पास भेजा है.

10:37 AM

AAP विधायक दिलीप पांडे का आरोप

आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है. विधायकों को 20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया जा रहा है. विधायकों से संपर्क न होने के सवाल पर पांडे ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि सभी विधायक पार्टी की बैठक में शामिल होंगे.

09:53 AM

AAP के कुछ विधायकों से नहीं हो रहा पार्टी का संपर्क

आज दिल्ली में AAP के विधायकों की जरूरी बैठक CM केजरीवाल के आवास पर होनी है. इस बैठक से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ विधायकों से पार्टी का संपर्क नहीं हो पा रहा है.

08:40 AM

प्रेम प्रकाश को ED ने किया गिरफ्तार 

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के करीबी प्रेम प्रकाश को ED ने गिरफ्तार कर लिया है. कल ED ने उनके घर पर छापेमारी की थी. उनके घर से ED ने दो AK 47 बरामद की थीं.

08:29 AM

जम्मू-कश्मीर में तस्करी की कोशिश नाकाम

जम्मू-कश्मीर के सांबा इलाके में बॉर्डर के पास बीएसएफ ने तस्करी की कोशिश नाकाम की है. बीएसएफ ने पाकिस्तानी तस्कर को गोली मार दी, लेकिन वो रेंगकर वापस पाकिस्तानी सीमा में चला गया. उसके खून के धब्बे मिले है. सुरक्षा बलों ने करीब 8 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया है, जिसके हेरोइन होने की संभावना है.

07:28 AM

CM केजरीवाल ने AAP विधायकों की बुलाई बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह 11 बजे अपने आवास पर सभी AAP विधायकों की बैठक बुलाई है, जिसमें मौजूदा राजनीतिक स्थिति, ED और CBI द्वारा AAP नेताओं पर छापेमारी और भाजपा द्वारा कथित तौर पर दिल्ली सरकार को उखाड़ फेंकने के प्रयास पर चर्चा होगी.

06:32 AM

पेगासस जासूसी मामले में सुनवाई आज

पेगासस जासूसी मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. रिटायर्ड जस्टिस आर रवीन्द्र की कमेटी ने जासूसी करने वाले सॉफ्टवेयर पेगासस पर अपनी रिपोर्ट जुलाई में जमा कर दी थी.

05:41 AM

पंजाब में PM की सुरक्षा मामले में आज आएगा फैसला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक के मसले पर सुप्रीम कोर्ट में आज फैसला सुनाया जाएगा. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अध्यक्षता में जांच कमेटी का गठन किया था.

Trending news