Daily News Brief: मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव की हालत गंभीर, 4 दिनों से अस्पताल में हैं भर्ती
Advertisement

Daily News Brief: मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव की हालत गंभीर, 4 दिनों से अस्पताल में हैं भर्ती

Live Updates and Breaking News of 9th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव की हालत गंभीर, 4 दिनों से अस्पताल में हैं भर्ती
LIVE Blog
09 July 2022
14:12 PM

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव की हालत गंभीर

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव की हालत गंभीर है. वो पिछले 4 दिनों से मेदान्ता अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि उनकी हालत क्रिटिकल है और वो ICU में हैं. साधना यादव पिछले काफी समय से बीमार हैं. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

13:41 PM

शिमला में गिरी चार मंजिला इमारत

इस वक्त हिमाचल प्रदेश के शिमला से बड़ी खबर सामने आ रही है. शिमला में एक 4 मंजिला इमारत गिर गई. इस इमारत में एक बैंक और रेस्तरां था. इस बिल्डिंग के गिरने से भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

13:25 PM

प्रदर्शनकारियों ने घेरा श्रीलंका के राष्ट्रपति का घर

AFP के हवाले से खबर है कि श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे अपना घर छोड़कर भाग गए हैं. उनका घर प्रदर्शनकारियों ने घेर लिया था.

13:14 PM

नोएडा में NBCC के पूर्व सीजीएम के घर सीबीआई की रेड

नोएडा में NBCC के पूर्व सीजीएम के घर पर सीबीआई और इनकम टैक्स की छापेमारी में लाखों रुपये के नोट मिले हैं. ये छापेमारी कल रात से ही चल रही है. यहां इतने ज्यादा नोट मिले हैं कि उसे गिनने के लिए नोट गिनने वाली मशीनें मंगाई गई हैं.

12:40 PM

हनुमान चालीसा पाठ पर जुर्माना लगाने वाले मामले में होगी जांच

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में स्थित वेल्लोर प्रौद्योगिकी संस्थान (VIT) के परिसर में कुछ छात्रों ने छात्रावास में खराब सुविधाओं पर प्रबंधन का ध्यान आकर्षित करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया था. इसके बाद संस्थान ने छात्रों पर जुर्माना लगा दिया. अब राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने सीहोर स्थित एक निजी शिक्षण संस्थान के छात्रावास में हनुमान चालीसा का पाठ करने पर कुछ छात्रों पर जुर्माना लगाने के संस्थान के कथित कदम की जांच के आदेश दिए हैं.

10:35 AM

दिल्ली में हिंदू संगठनों का मार्च

दिल्ली के मंडी हाउस से लेकर जंतर-मंतर तक हिंदू संगठन मार्च कर रहे हैं. हिंदू संगठन सिर कलम गैंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस विरोध प्रदर्शन में VHP और BJP समेत कई अन्य संगठन शामिल हैं.

09:35 AM

बारामूला में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. कश्मीर के बारामूला से सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकी को गिरफ्तार किया है. ये आतंकी IED और हथियार मुहैया कराता था.

09:14 AM

एक दिन में आए कोरोना के 18,840 नए मामले

देश में इन दिनों कोरोना वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही. पिछले 24 घंटों में देशभर में कोविड-19 के कुल 18,840 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 43 लोगों की मौत इस खतरनाक वायरस की वजह से हो गई. वहीं भारत में कोरोना के एक्टिव मामले सवा लाख के पार हो गए हैं.

08:57 AM

जम्मू-कश्मीर के डोडा गुंटी वन में फटा बादल

जम्मू-कश्मीर में आज सुबह करीब 4 बजे डोडा गुंटी वन में बादल फटने से ठठरी कस्बे में बाढ़ आई. इस घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है. बादल फटने से कई वाहन मिट्टी में धंसे और हाईवे भी बंद हुए जिसको खोलने का कार्य किया जा रहा है.

08:23 AM

पठानकोट से दिल्ली जाने वाली मौर्य ध्वज ट्रेन में चली गोली

पठानकोट से दिल्ली जाने वाली मौर्य ध्वज ट्रेन में गोली चली है. ट्रेन में सवार यात्री को गोली लग गई, जिससे यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी यात्री को लुधियाना रेफर किया गया है. पठानकोट के नजदीक इंदौरा के पास ये घटना हुई. जीआरपी के डीएसपी के गनमैन की पिस्टल से ये गोली चली. जानकारी के मुताबिक, ट्रेन में अचानक से पिस्टल नीचे गिर गई, जिससे ये गोली चली. पठानकोट पुलिस घटना की जांच कर रही है.

07:06 AM

अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने से 15 लोगों की मौत

अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने से भारी तबाही हुई है, जिसमें अब तक 15 लोगो की मौत हुई है. बावजूद इसके अमरनाथ यात्रा के लिये श्रद्धालु कश्मीर पहुंच रहे हैं. ऐसे ही कुछ श्रद्धालुओं से हमने बातचीत की और उनका कहना है कि तबाही की तस्वीरें हमने देखी पर हमारा मनोबल टूटा नहीं है और हम यात्रा करना चाहते हैं. अगर प्रशासन हमें अनुमति दे तो हम आगे बढ़कर दर्शन करना चाहते हैं.

05:58 AM

पैगंबर विवाद के बाद हैकर्स ने भारत के खिलाफ छेड़ा साइबर युद्ध

पैगंबर विवाद के बाद हैकर्स ने भारत के खिलाफ साइबर युद्ध छे़ड़ दिया है. हैकर्स मे देश की करीब 2 हजार वेबसाइट्स को हैक कर लिया. जानकारी के मुताबिक, 2 हैकर ग्रुप ‘ड्रैगन फोर्स मलेशिया’ और ‘हैक्टिविस्ट इंडोनेशिया’ ने भारत के खिलाफ ये साइबर युद्ध शुरू किया. इतना ही नहीं, इन हैकर ग्रुपों ने दुनिया भर के मुस्लिम हैकर्स से भी इसके लिए अपील की. अहमदाबाद के साइबर अपराध के डीसीपी अमित वसावा ने यह जानकारी दी है.

Trending news