पहले पति को की वीडियो कॉल, फिर खुद को मारी गोली; जानें क्या है मामला
Advertisement

पहले पति को की वीडियो कॉल, फिर खुद को मारी गोली; जानें क्या है मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला ने अपने पति को वीडियो कॉल करके खुद को गोली मार ली. महिला का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था.

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक सरकारी डॉक्टर की पत्नी ने अपने पति को वीडियो कॉल (Video Call) करने के कुछ मिनट बाद ही अपने घर में कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. ये घटना शनिवार को हुई.

  1. यूपी के लखनऊ का है मामला
  2. वीडियो कॉल करके खुद को मारी गोली
  3. डिप्रेशन का शिकार थी महिला

महिला का चल रहा था डिप्रेशन का इलाज

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंजू वर्मा, बाराबंकी के एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका थी और उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. उनके पति समीर वर्मा बलरामपुर अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट हैं. इंदिरा नगर स्थित अपने घर में उन्होंने यह कदम उठाया. उस वक्त उनके सास ससुर घर पर ही थे.

ये भी पढ़ें: इन 5 राज्यों के लोग शराब पीने में अव्वल, जानिए आपके सूबे में कितने प्रतिशत हैं शराबी

पति को वीडियो कॉल करके मार ली गोली

पुलिस के अनुसार,अंजू ने समीर को एक वीडियो कॉल किया और कहा कि उसकी बीमारी ठीक नहीं होगी और वो अब और नहीं जीना चाहती. इसके बाद उन्होंने अचानक फोन काट दिया और समीर की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली गोली की आवाज सुनकर उनके सास-ससुर कमरे में पहुंचे और समीर को घटना की जानकारी दी. अंजू को केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर हैक, यूक्रेन संकट व क्रिप्टो करेंसी पर हुए थे ट्वीट

महिला का चल रहा था डिप्रेशन का इलाज

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा 'मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि अंजू का पिछले दो साल से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news