कोरोना: स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल भी हुए संक्रमित

आंध्र प्रदेश कैडर के 1996 बैच के 48 वर्षीय आईएएस अधिकारी अग्रवाल अप्रैल और मई में कोविड-19 पर मीडिया को सूचना देने के लिए केंद्र सरकार की ओर से आधिकारिक प्रवक्ता बनाए गए थे.

कोरोना: स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल भी हुए संक्रमित

नई दिल्‍ली: कोविड-19 महामारी पर रोजाना सरकार की ओर से मीडिया को जानकारी देने वाले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आंध्र प्रदेश कैडर के 1996 बैच के 48 वर्षीय आईएएस अधिकारी अग्रवाल अप्रैल और मई में कोविड-19 पर मीडिया को सूचना देने के लिए केंद्र  सरकार की ओर से आधिकारिक प्रवक्ता बनाए गए थे.

उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया है, ‘‘सभी को सूचित करने के लिए, मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, दिशा-निर्देशों के तहत होम आइसोलेशन में जा रहा हूं. अपने सभी मित्रों , सहकर्मियों से अपना ध्यान रखने का आग्रह करता हूं. स्वास्थ्य विभाग की टीम संपर्क में आने वालों का पता लगाएगी. आशा करता हूं, सभी से जल्दी मुलाकात होगी.’’

LIVE TV

स्वास्थ्य मंत्रालय के संवाददाता सम्मेलन को अब केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण संबोधित करेंगे. हालांकि इस दौरान अग्रवाल भी मौजूद रहेंगे.