रतलाम में कोरोना के 3 नए मरीजों की पुष्टि, जिले में इस वक्त 10 एक्टिव मामले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh678192

रतलाम में कोरोना के 3 नए मरीजों की पुष्टि, जिले में इस वक्त 10 एक्टिव मामले

रतलाम में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. जिले में 8 मई को 3 नए मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.कलेक्टर रूचिका चौहान ने बताया कि ये तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीज शिव नगर के रहने वाले हैं जो पहले से ही कंटेंटमेंट एरिया घोषित है. ये तीनों मरीज पहले से ही कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोग हैं.

फाइल फोटो

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. जिले में 8 मई को 3 नए मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद ज़िले में एक बार फिर कोरोना के मरीजो की संख्या में 10 पहुंच गई. इन तीनों मरीजों को इलाज के लिए  मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इससे पहले कोरोना संक्रमण के 12 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में ई-पास में संशोधन, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

कलेक्टर रूचिका चौहान ने बताया कि ये तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीज शिव नगर के रहने वाले हैं जो पहले से ही कंटेंटमेंट एरिया घोषित है. ये तीनों मरीज पहले से ही कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोग हैं.

कलेक्टर रूचिका चौहान ने बताया कि जिले में सबसे पहले कटेटमेंट एरिया लोहार रोड़ को बीती रात खोल दिया गया है. उन्होंने कहा जिले में जो 10 एक्टिव केसेस हैं उनका इलाज जारी है.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या ने राज्य सरकार की भी चिंता बढ़ा दी है. गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आंकड़े जारी किए गए थे. जिसके मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3252 हो चुकी है.

Watch LIVE TV-

Trending news