राजनांदगांव में कांग्रेस को लगा झटका, 6 पार्षदों ने पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा
Advertisement

राजनांदगांव में कांग्रेस को लगा झटका, 6 पार्षदों ने पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में कांग्रेस को झटका लगा है. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष समेत गण्डई नगर पंचायत के 6 पार्षदों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.

फाइल फोटो

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में कांग्रेस को झटका लगा है. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष समेत गण्डई नगर पंचायत के 6 पार्षदों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. वे सभी नगर पंचायत द्वारा बनाए जा रहे सामुदायिक भवन और खैरागढ़ के जनता जोगी कांग्रेस विधायक देवव्रत सिंह द्वारा धमकाने से नाराज थे.  इन इस्तीफों के बाद कांग्रेस जिला संगठन में खलबली मची हुई है.

नगर पंचायत पार्षद दिलीप ओगरे ने बताया कि 75 लाख रुपयों की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन को दूसरे वार्ड में बनाया  जा रहा है जिसका वे विरोध कर रहे हैं, उनके इस विरोध को दबाने के लिए जोगी जनता कांग्रेस के विधायक देवव्रत सिंह ने उन्हें धमकियां दी है.

ये भी पढ़ें: 50 ग्राम गांजा के नाम पर होहल्ला, यहां थाने में क्विंटल-क्विंटल पकड़ा जाता है-बघेल

कांग्रेस पार्षदों ने आरोप लगाया कि देवव्रत सिंह ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि अपना मुंह बंद रखो नहीं तो घर से निकलना बंद करवा देंगे. कांग्रेस अध्यक्ष साकेत दुबे का कहना है कि  कांग्रेस की सरकार है लेकिन जोगी कांग्रेस के विधायक देवव्रत सिंह की चल रही है वे खुले आम धमका रहे हैं, उनकी कोई सुन नहीं रहा इसीलिए वे कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं.

वहीं राजनांदगांव कांग्रेस जिला महामंत्री पंकज बांधव ने राजनांदगांव के सर्किट हाउस में सभी को समझाने का प्रयास किया लेकिन सभी इस्तीफा देने पर अड़े रहे. पंकज बांधव का कहना है कि उन्होंने इस्तीफा ले लिया है, इस पर प्रदेश स्तर पर ही निर्णय लिया जाएगा. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news