प्रदेश के बाद अब मंथन करने दिल्ली पहुंचे वीडी शर्मा, वापस आकर कर सकते हैं नई टीम का एलान
Advertisement

प्रदेश के बाद अब मंथन करने दिल्ली पहुंचे वीडी शर्मा, वापस आकर कर सकते हैं नई टीम का एलान

दिल्ली में वीडी शर्मा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं. माना जा रहा है कि उन्होंने अपनी नई टीम के खिलाड़ियों का चयन कर लिया है और उनके नाम पर मुहर लगवाने के लिए ही दिल्ली पहुंचे हैं. 

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा. (File Photo)

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के कैबिनेट विस्तार और भारतीय जनता पार्टी की नई कार्यकारिणी में होने वाली नियुक्तियों को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा जारी है. इस बीच भोपाल में सत्ता-संगठन के आला नेताओं से चर्चा के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा दिल्ली पहुंच चुके हैं. दिल्ली में वीडी शर्मा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं. माना जा रहा है कि उन्होंने अपनी नई टीम के खिलाड़ियों का चयन कर लिया है और उनके नाम पर मुहर लगवाने के लिए ही दिल्ली पहुंचे हैं. वीडी शर्मा के वापस भोपाल लौटते ही भाजपा की नई प्रदेश कार्यकारिणी का एलान हो सकता है.

नए पदाधिकारियों की सूची लेकर दिल्ली पहुंचे हैं वीडी शर्मा
वीडी शर्मा ने भी दिल्ली में सोमवार को मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जल्द ही प्रदेश की नई कार्यकारिणी का एलान हो जाएगा. हालांकि, राष्ट्रीय पदाधिकारियों से हुई मुलाकात को उन्होंने सौजन्य भेंट करार दिया. दिल्ली रवाना होने से पहले वीडी शर्मा ने भोपाल में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ बंद कमरे में अहम चर्चा की थी.

रेप के आरोपी कांस्टेबल को बचाने की साथियों ने रची साजिश, DNA टेस्ट सैंपल में कर दिया घपला

इस दौरान सह संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा भी मौजूद रहे. इससे पहले शर्मा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भी सीएम हाउस में बैठक कर चुके हैं. लिहाजा कयास यही लगाए जा रहे हैं कि नई प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर प्रदेश स्तर पर मंथन पूरा हो चुका है. प्रदेशाध्यक्ष चयनित नामों की सूची लेकर दिल्ली पहुंचे हैं और केंद्रीय संगठन की मुहर के बाद नई कार्यकारिणी का एलान कर दिया जाएगा.

VIDEO: कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, आंदोलन तो चलेगा, हम इससे निपटेंगे

प्रदेश कार्यकारिणी के एलान के बाद कैबिनेट विस्तार संभव
इधर शिवराज कैबिनेट के विस्तार में हो रही देरी पर सवाल खड़े हो रहे हैं. उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आ चुके हैं. बावजूद इसके अब तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो पाया है. उपचुनाव में जीत हासिल करने वाने सिंधिया खेमे के नेता तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत मंत्री पद की शपथ लेने की बाट जोह रहे हैं. माना जा रहा है कि भाजपा की नई प्रदेश कार्यकारिणी का एलान होने के बाद ​कैबिनेट विस्तार का रास्ता भी साफ हो जाएगा.

नेता प्रतिपक्ष पद के लिए कमलनाथ चल सकते हैं आदिवासी कार्ड, फिर कौन होंगे प्रमुख दावेदार?

शिवराज भी बीते दिनों दिल्ली पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. इससे पहले वह भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कर चुके थे. इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि नए मंत्रियों के नामों पर भी सहमति बन चुकी है. नई प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा होते ही कैबिनेट विस्तार भी हो जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news