नवनिर्वाचित विधायक कमलेश्वर डोडियार तंत्र-मंत्र से पता करेंगे ये चीज, जानिए क्या बोले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2003003

नवनिर्वाचित विधायक कमलेश्वर डोडियार तंत्र-मंत्र से पता करेंगे ये चीज, जानिए क्या बोले

  रतलाम जिले की सैलाना विधान सभा के भारतीय आदिवासी पार्टी से विधायक व जयस (जय आदिवासी युवा संगठन) नेता कमलेश्वर डोडियार का लगातार अलग अलग इलाको में विजय जुलूस जारी है.

नवनिर्वाचित विधायक कमलेश्वर डोडियार तंत्र-मंत्र से पता करेंगे ये चीज, जानिए क्या बोले

BAP MLA Kamaleshwar Dodiyar:  रतलाम जिले की सैलाना विधान सभा के भारतीय आदिवासी पार्टी से विधायक व जयस (जय आदिवासी युवा संगठन) नेता कमलेश्वर डोडियार का लगातार अलग अलग इलाको में विजय जुलूस जारी है. शनिवार रात रावटी में विधायक कमलेश्वर डोडियार का विजय जुलूस निकाला गया, लेकिन इस दोरान सभा मंच से विधायक कमलेश्वर डोडियार कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर बरसे. इसके अलावा वो मंच से तंत्र-मंत्र की बात करते हुए भी नजर आए.

75 साल से समाज को बेवकूफ बनाना
वहीं कमलेश्वर डोडियार ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 75 साल से हमारे समाज को बेवकूफ बनाकर रखा गया. शराब बांटकर वोट लिया, एक दो हड्डी डालकर वोट ले लेना, गाय के मांस को पाडे का बताकर खिला कर वोट लेना. अब मैं इन 75 सालों का बदला लेना चाहता हूं.

कांग्रेस-बीजेपी पर हमला
सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी इन इलाकों में सड़कें नहीं बनने दी, भाजपा ने कभी हमारे लिए नौकरी की आवाज नहीं उठायी.

तंत्र-मंत्र से पता कर लूंगा
विधायक कमलेश्वर डोडियार ने मंच से कहा कि मैं इतना फेमस हो गया कि अमेरिका से भी फोन आ रहे हैं. 1 घण्टे में 500 मिस कॉल हो रहे है. मैं किस-किस का फोन उठाऊ? उन्होंने जनता से कहा मैं किसी का फोन नहीं उठा पाऊ तो चिंता मत करना. मैं 2 मिनट में तंत्र-मंत्र से पता कर लूंगा फोन क्यों लगाया था.

इस बार सैलाना का नतीजा
साल 2023 के विधानसभा चुनाव में भारतीय आदिवासी पार्टी के कमलेश्वर डिंडोरिया ने सीट पर कब्जा कर लिया है. कमलेश्वर डिंडोरिया को 71219 वोट मिले और दूसरे नंबर पर रहे कांग्रेस के हर्ष विजय गेहलोत 'गुड्डू' के पक्ष में 66601 वोट पड़े हैं. इस बार जीत का अंतर 4618 वोटों का है. वहीं प्रदेश में 163 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है, जबकि कांग्रेस (Congress)  66 सीटों पर सिमट गई है.

रिपोर्ट- चंद्र शेखर सोलंकी

Trending news