MPNews: CM शिवराज ने बताया X पोस्ट में राम-राम क्यों लिखा, जानिए सस्पेंस के बीच क्या हैं मायने
Advertisement

MPNews: CM शिवराज ने बताया X पोस्ट में राम-राम क्यों लिखा, जानिए सस्पेंस के बीच क्या हैं मायने

Madhya Pradesh News:  मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के संशय के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान से X पोस्ट में राम-राम लिखा और अब उन्होंने इसके मायने बताए हैं.

MPNews: CM शिवराज ने बताया X पोस्ट में राम-राम क्यों लिखा, जानिए सस्पेंस के बीच क्या हैं मायने

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को खंडवा के मांधाता विधानसभा स्थित संत सिंगाजी समाधि स्थल पहुंचे. यहां उन्होंने संत की समाधि पर नमन किया, आरती उतारी और धूनी में  आहुतियां अर्पित की. इसके बाद लाडली बहना सम्मेलन में उन्होंने बहनों को 10 तारीख की याद दिलाई और कहा कि कांग्रेस आ जाती तो गड़बड़ हो जाती. इस दौरान उन्होंने X पोस्ट में लिखे राम-राम का मतलब भी बताया.

क्या हैं राम राम लिखने के मायने
मांधाता में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा की लाडली बहना के बाद अब अगला लक्ष्य है लखपति बहना. सोशल मीडिया साइट X पर ट्वीट की गई तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन - राम-राम लिखने के मायने स्पष्ट करते हुए कहा कि राम हमारे रोम रोम में बसे हैं.

संत सिंगाजी समाधि स्थल पहुंचे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज खंडवा के मांधाता विधानसभा स्थित संत सिंगाजी समाधि स्थल पहुंचे. यहां उन्होंने संत की समाधि पर नमन किया, आरती उतारी और धूनी में  आहुतियां अर्पित की.

बहनों को लखपति बनाना लक्ष्य
खंडवा के सिंगाजी धाम पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहनाओं को संबोधित करते हुए कहा - आज 10 तारीख है. अब बहनों को लखपति बनाना ही हमारा लक्ष्य है. सह सहायता समूह के माध्यम से प्रत्येक बहना की आमदनी ₹10000 करने की योजना है. प्रदेश की जनता मेरा परिवार है.

खंडवा से रिकॉर्ड जीत की जिम्मेदारी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज संत की समाधि पर प्रणाम कर मां नर्मदा से प्रदेश के लिए खुशहाली मांगी. लोकसभा चुनाव पर फिर फोकस करते हुए उन्होंने कहा कि 29 सीटों पर जीत दर्ज करना है. खंडवा से रिकॉर्ड जीत दिलाने की जिम्मेदारी आपको सौंपता हूं.

पोस्ट से निकलने लगे कई मायने
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने X पर एक तस्वीर के साथ राम राम लिखा तो प्रदेश में कई मायने निकाले गए. जब उनसे राम - राम के मायने पूछे गए तो उन्होंने कहा - हम तो गांव के हैं, सुबह ही राम नाम से होती है. घर में आते हैं तो राम राम कहते हैं. राम हमारे रोम रोम में बसे हैं.

Trending news