Crime News: जिससे छिपकर मिलने जाता था युवक, उसने ही पति और भाईयों के साथ कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1994694

Crime News: जिससे छिपकर मिलने जाता था युवक, उसने ही पति और भाईयों के साथ कर दी हत्या

Madhya Pradesh News: शादी के बाद भी प्रेमिका से मिलना एक व्यक्ति को भरी पड़ गया. प्रेमिका ने अपने पति और भाईयों के साथ मिलकर उसकी हत्या करवा दी और लाश बोरियों में बंद कर नदी में फिकवा दी. इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए पन्ना पुलिस कप्तान साई कृष्ण ने किया. 

Crime News: जिससे छिपकर मिलने जाता था युवक, उसने ही पति और भाईयों के साथ कर दी हत्या

Madhya Pradesh News: शादी के बाद भी प्रेमिका से मिलना एक व्यक्ति को भरी पड़ गया. प्रेमिका ने अपने पति और भाईयों के साथ मिलकर उसकी हत्या करवा दी और लाश बोरियों में बंद कर नदी में फिकवा दी. इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए पन्ना पुलिस कप्तान साई कृष्ण ने किया. उन्होंने बताया कि 17 नवंबर को पन्ना जिले के सलेहा थाना में रिपोर्ट की गई थी कि मृतक राजेश कहीं घूमने गया था और वापस घर नहीं आया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदी का मामला दर्ज किया और थाना प्रभारी सरिता तिवारी ने जांच शुरू की. 

जांच में पाया गया कि पूजा नाम की महिला से मृतक की मोबाइल में काफी बात होती थी, जिसके बाद पूजा का पता किया गया तो वह अपने पति रामकेश सिंगरोल के साथ घटना के बाद से ही फरार थी. पुलिस ने पूजा के भाई पंकज सिंगरोल को पकड़कर पूछतांछ की तो पता चला कि मृतक का उसकी बहन से मिलना जुलना था.  जो मेरे बहनोई को पसंद नही था. 

इस तरह की हत्या
आरोपी महिला ने हत्या की वारदात कबूल करते हुए बताया, "मैंने अपने 2 दोस्तों के साथ अपने बहन बहनोई को लेकर गया और बहन पूजा से फोन लगवाकर मृतक को बुलवाया. उसके साथ मारपीट करके रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी और बोरियो में लाश भरकर गलको नदी में फेंक दी. पुलिस ने आरोपी पूजा के भाई पंकज सिंगरोल और उसके दो दोस्त शहजाद शेख और मुस्ताक शेख कुल तीन आरोपियों को गिरिफ्तार कर लिया है. आरोपी पूजा और उसका पति रामकेश अभी फरार है. 
एसपी पन्ना ने जांच टीम को 20 हजार रुपया इनाम देने की भी घोषणा की है.

मां-पिता ने की बेटी की हत्या
इधर, छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में पिता व सौतेली मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी का पहले गला घोंटा फिर उसे फांसी का रूप देकर फंदे पर लटका दिया. इतना ही नहीं खुदकुशी की रिपोर्ट लिखाने के लिए थाना भी पहुंच गए, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राज खुल गया. पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता व मां को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है.

रिपोर्ट: पियुष शुक्ला, पन्ना

Trending news