MP Election: प्रियंका गांधी के बयान से गरमाई सियासत, ज्योतिराधित्य सिंधिया ने कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1961140

MP Election: प्रियंका गांधी के बयान से गरमाई सियासत, ज्योतिराधित्य सिंधिया ने कह दी बड़ी बात

MP Election: प्रियंका गांधी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा. जिसके बाद सिंधिया ने सोशल मीडिया पोस्ट कर पलटवार किया. 

सिंधिया का पलटवार

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार का दौर अब खत्म हो चुका है. लेकिन चुनाव के आखिरी दौर में भी बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच हुई बयानबाजी से सियासत गर्मा गई. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दतिया में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिंधिया ने अपने परिवार की परंपरा अच्छे से निभाई है. इसके अलावा भी उन्होंने कई मुद्दों पर भी सिंधिया पर निशाना साधा. बाद में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए प्रियंका गांधी पर पलटवार किया. 

प्रियंका ने साधा था निशाना 

दरअसल, दतिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा 'सिंधिया ने अपने परिवार की परंपरा अच्छे निभाई है. उन्होंने ग्वालियर-चंबल के लोगों के साथ विश्वासघात किया है. क्योंकि आपकी चुनी हुई सरकार को गिराकर धोखा दिया था. आप लोगों की पीठ में छुरा घोंपा था. प्रधानमंत्री मोदी ने कायरों और गद्दारों को अपनी पार्टी में लिया है.' प्रियंका के इस बयान के बाद सियासी पारा गर्मा गया. 

ये भी पढ़ेंः ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस ने झोंकी ताकत, दिग्विजय और सचिन पायलट ने संभाला मोर्चा

सिंधिया ने किया पलटवार 

प्रियंका गांधी के बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा 'प्रियंका गांधी जी पार्ट-टाइम नेत्री हैं तो इन दो परंपराओं के फर्क को समझने की उनमें क्षमता हो, इसकी आशा मैं नहीं करता. किस परिवार के सपूतों ने अफगानों से लेकर मुगलों और अंग्रेजों तक से भारत माता की रक्षा हेतु अपनी जान की क़ुर्बानी दी थी, और किसने चीन से भारत की रक्षा करना तो दूर, उन्हें भारतीय जमीन ही भेंट के रूप में दे दी थी ? किस परिवार की दूसरी पीढ़ी ने सत्ता के लोभ में इमरजेंसी लगायी थी? और आज भी किस परिवार की वर्तमान पीढ़ी स्वयं विदेशी मंचों पर जाकर देश को बदनाम कर रही है?'

सिंधिया ने लिखा 'काबिलियत को कद से तोलने वाले अहंकार का पाठ पढ़ाने से पहले, कृपया स्वयं आईने में झांक लें.  भ्रष्टाचारियों और वादाख़िलाफ़ियों के शासन को बार बार सिंधिया परिवार ने बदला है, और पुनः आपका सूपड़ा साफ मध्यप्रदेश से जनता करने जा रही है. अपने भाषण के दौरान ग्वालियर चंबल को 'ग्वालियर चंबा' कहने वालीं प्रियंका गांधी जी को मेरे परिवार पर आक्रमण करने के लिए भी एक पर्चे पर लिखी लाइनों की आवश्यकता पड़ी। उनकी सोच और ग्वालियर चंबल को लेकर समझ कितनी है, इसका अंदाज़ा भी लग गया। 

ग्वालियर-चंबल की मेरी जनता से अनुरोध है कि इस अपमान और निम्न स्तर के भाषण का उत्तर जरूर 17 नवंबर को अपना मतदान करके दें, और कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाएं. बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब प्रचार का दौर तो थम गया है. लेकिन बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. 

ये भी पढ़ेंः उमा भारती का बड़ा ऐलान, टीकमगढ़ की रैली में बोली-'2024 का लोकसभा चुनाव लड़कर रहूंगी'

Trending news