PM Modi Indore Road Show: पीएम मोदी का इंदौर में आज बड़ा रोड शो, बनाया गया भगवा कॉरिडोर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1958157

PM Modi Indore Road Show: पीएम मोदी का इंदौर में आज बड़ा रोड शो, बनाया गया भगवा कॉरिडोर

मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए अब कुछ ही घंटे बचे हुए है. प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है. वोटिंग से पहले कांग्रेस-बीजेपी नेता अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इंदौर में बड़ा रोड शो करेंगे. जिसे लेकर तैयारी तेज हो गई है.

PM Modi Indore Road Show: पीएम मोदी का इंदौर में आज बड़ा रोड शो, बनाया गया भगवा कॉरिडोर

MP election 2023: मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए अब कुछ ही घंटे बचे हुए है. प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है. वोटिंग से पहले कांग्रेस-बीजेपी नेता अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इंदौर में बड़ा रोड शो करेंगे. जिसे लेकर तैयारी तेज हो गई है. PM मोदी का रोड शो इंदौर की लगभग 3 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा. 

बता दें कि इस रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल हो सकते हैं. हालांकि ये अभी कंफर्म नहीं है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झाबुआ में सभा को संबोधित करने के बाद इंदौर में रोड शो में शामिल होंगे.

भगवा कॉरिडोर का होगा निर्माण
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीएम मोदी के भव्य रोड शो के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है. इस रोड शो का कुछ अलग बनाने के लिए भगवा कॉरिडोर बनाया जाएगा. 101 वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पीएम मोदी की अगवानी की जाएगी. वहीं रोड शो के दौरान सड़क के दोनों तरफ भगवा कपड़ा लगाकर इसे भगवा कॉरिडोर बनाया जाएगा. पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर लिए गए हैं.

कहां से शुरू होगा रोड शो
जानकारी के मुताबिक रोड शो का पहला भाग बड़ा गणपति मंदिर (इंदौर-1) से शुरू होगा और इंदौर-3 विधानसभा में खत्म होगा. जहां पीएम मोदी मां देवी अहिल्या की पूजा करेंगे.

पीएम मोदी की सुरक्षा
वहीं प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा दो लेयर में होगी. बेरिकेडिंग इस तरह से की गई है कि आमजन सीधे प्रधानमंत्री के काफिले तक नहीं पहुंच सकेंगे. इसके अलावा पीएम के लिए बुलेट प्रूफ गाड़ियां दिल्ली से इंदौर पहु्ंच गई है.   माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री बड़ा गणपति मंदिर के भीतर दर्शन के लिए भी जा सकते हैं.

3 दिसंबर को आएंगे नतीजे
गौरतलब है कि 17 नवंबर को एक चरण में मध्यप्रदेश में वोटिंग की जाएगी और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. मतदाता 230 विधानसभा क्षेत्रों से अपना विधायक चुनेंगे. जिसमें कांग्रेस-बीजेपी-सपा-बसपा और निर्दलीय कैंडिडेट अपनी किस्मत को अजमाएंगे.

Trending news