close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश: कांग्रेस ने बाबूलाल गौर को दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर, मिला ये जवाब

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार की रात को गौर के घर खाने पर गए थे. इस दौरान सिंह ने गौर को भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया. 

मध्य प्रदेश: कांग्रेस ने बाबूलाल गौर को दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर, मिला ये जवाब
बाबूलाल गौर ने गुरुवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि, यह बात सही है कि दिग्विजय सिंह ने उन्हें कांग्रेस से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है (फोटो साभार - ANI)

भोपाल: कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के असंतुष्ट नेताओं का मन टटोलना शुरू कर दिया हैं. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को तो भोपाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया है. यह खुलासा स्वयं गौर ने गुरुवार को किया है. 

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार की रात को गौर के घर खाने पर गए थे. इस दौरान सिंह ने गौर को भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया. 

'फैसला तो हमें करना है'
खुद गौर ने गुरुवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि, यह बात सही है कि दिग्विजय सिंह ने उन्हें कांग्रेस से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है. कोई घर पर आया था और ऑफर दिया तो क्या कह सकते हैं, फैसला तो हमें करना है. 

गौर ने बताया कि दिग्विजय सिंह ने चुनाव लड़ने का ऑफर दिया, जिस पर मैने कहा कि मंशा तो नहीं है. दिग्विजय सिंह बोले कि विचार करिए तो मैने कहा कि विचार करेंगे. 

'ऑफर तो कोई भी कर सकता है'
गौर ने आगे कहा कि, ऑफर तो कोई भी कर सकता है, कोई आपके पास आए और कहे कि कुछ बात करना चाहते हैं तो क्या उससे बात नहीं करेंगे. विचार करने को कहा है तो विचार करेंगे. 

ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कई नेताओं ने उम्मीदवार न बनाए जाने पर बगावत कर दी थी और निर्दलीय अथवा दूसरे दल के उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरे थे. पार्टी के कई नेताओं के बागी तेवरों के कारण ही बीजेपी को सत्ता से बाहर होना पड़ा है, अब फिर कांग्रेस ने बीजेपी के बागिसों का मन टटोलना शुरू कर दिया है. 

(इनपुट - IANS)