पुलिस के लिए मिस्ट्री बनीं ये चार मौतें, घर में लाशों को देख SHOCKED हो गए पड़ोसी

 परिवार के मुखिया को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी है. 

पुलिस के लिए मिस्ट्री बनीं ये चार मौतें, घर में लाशों को देख SHOCKED हो गए पड़ोसी
पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों मामलों पर जांच कर रही है.

भोपाल, अजय शर्मा: दिल्ली के बुराड़ी कांड जैसा दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है. भोपाल के पास मंडीदीप में रहवासी कलॉनी में एक ही परिवार के 4 लोगों का शव मिला है, जबकि परिवार के मुखिया को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी है. पुलिस के मुताबिक, पहली नजर में ये सामूहिक खुदकुशी का मामला लग रहा है.

एसपी मोनिका शुक्ला के अनुसार परिवार के मुखिया के शरीर से जहर नहीं मिला है. जानकारी के मुताबिक, वार्ड नंबर 23 की हिमांशु कॉलोनी में मकान नंबर सी-55 में 25 साल का सन्नू अपनी पत्नी पूर्णिमा, सास, 11 साल के साले और 12 दिन की अपनी बच्ची के साथ रहता था. मंगलवार (22 जनवरी) शाम को पड़ोसी नितिन चौहान ने किसी काम से सन्नू को आवाज लगाई तो कोई आवाज नहीं आई. काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी जब परिवार से कोई नहीं आया, तो बाकी के पड़ोसी भी इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा, दरवाजा खुलने के बाद घर का नजारा दिल दहला देने वाला था. परिवार के सभी 5 लोग अचेत अवस्था में पड़े थे. पुलिस को सन्नू की सांसे चलती मिली, जबकि पत्नी पूर्णिमा, 12 दिन की बेटी और कुछ दिन पहले महाराष्ट्र से आई सास और 11 साल के साले की मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों मामलों पर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि मृतकों के मुंह से झाग निकलने के कारण जहर देकर मारने की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता. लेकिन ये भी संभव है कि मौत दम घुटने से हुई हो, क्योंकि मौके पर कोयले की सिगड़ी जली हुई थी, लिहाजा ऑक्सीजन की कमी हुई हो और मौत हो गई हो. 

पड़ोसियों ने बताया कि सन्नू को सोमवार (21 जनवरी) को शाम 6 बजे के बाद से किसी ने नहीं देखा गया. उन्होंने बताया कि सन्नू पास की ही एक निजी कंपनी में काम करता है और छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा का रहने वाला है और यहां किराए के मकान में रहता है. रहस्यमय मौत के इस मामले की जांच में पुलिस जुटी है. पुलिस का कहना है कि परिवार का मुखिया सन्नू की हालत स्थित होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी.