मैनिट के छात्र ने दी जान, हॉस्टल में मिला बीटेक के छात्र का शव, पुलिस ने बताई ये वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2442580

मैनिट के छात्र ने दी जान, हॉस्टल में मिला बीटेक के छात्र का शव, पुलिस ने बताई ये वजह

Madhya Pradesh News: युवाओं में डिप्रेशन इस कदर हावी होता जा रहा है कि वे किसी भी हद तक गुजर जा रहे हैं. ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के टॉप कॉलेजों में शुमार मैनिट भोपाल से सामने आया. यहां बीटेक एक छात्र ने हॉस्टल में जान दे दी. 

मैनिट के छात्र ने दी जान, हॉस्टल में मिला बीटेक के छात्र का शव, पुलिस ने बताई ये वजह

MP Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के बीटेक कंप्यूटर साइंस के छात्र ने रविवार को हॉस्टल के कमरे में जान दे दी. उसका शव हॉस्टल के कमरे में फांसी से लटका हुआ मिला. मृतक छात्र का नाम आदित्य सुहाने है, जो प्रदेश के ही दतिया जिले का रहने वाला था.

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का दिख रहा है. मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है. मौके से किसी तरह को कोई भी नोट बरामद नहीं हुआ. पुलिस को लग रहा है कि पढ़ाई और अकेलेपन के तनाव की वजह से युवक ने यह कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री और 5 बार के विधायक को दिया ऐसा पद, बन गई सियासी चर्चा

खाना खाने नहीं पहुंचा तो दोस्तों हुआ शक
हॉस्टल में छात्र का शव दोपहर के वक्त मिला. जब आदित्य खाना खाने मैस में नहीं पहुंचा तो दोस्तों ने लंच के बाद उसके रूम जा कर चेक किया. दोस्तों जब खिड़की से झांककर देखा तो आदित्य पंखे से बंधी रस्सी से लटक रहा था. उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने फंदे से आदित्य से शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 22 साल का सोहन दतिया जिले का रहने वाला था. मैनिट के हॉस्टल नंबर 5 में रह रहा था.

ये भी पढ़ें- जाते-जाते फिर बरसेगा मानसून, मध्य प्रदेश में कल से फिर शुरू होगी तेज बारिश, इन जिलों अलर्ट जारी​

इस बात से हैरान हुई पुलिस
आदित्य के दोस्तों ने पुलिस से कहा कि आखिरी बार उसे शनिवार की रात में देखा गया था, जब रविवार को दोपहर में वह खाना खाने भी नहीं आया तो उके रूम में जाके चेक किया. पुलिस ने मामले को जांच के दायरे में लेते हुए एफएसएल टीम को बुलाया. घटनास्थल से सैंपल कलेक्ट किए. हैरान करने वाली बातय है कि पुलिस को शव के नजदीक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. हालांकि पुलिस ने आदित्य का फोन और लैपटॉप कब्जे में ले लिया है, जिसकी जांच की जा रही है.

भोपाल से प्रमोद शर्म की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news