MP के इस शहर में फिल्मी इंटरवल खत्म, कल से खुलेंगे सिनेमाघर, ये होगी पहली फिल्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh967494

MP के इस शहर में फिल्मी इंटरवल खत्म, कल से खुलेंगे सिनेमाघर, ये होगी पहली फिल्म

भोपाल में कल से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं. पहले ही दिन 5 सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' दिखाई जाएगी. पूरे चार महीने बाद बड़े पर्दे पर लोग फिल्म देख सकेंगे. 

भोपाल में कल से खुलेंगे सिनेमाघर

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना के कारण बंद पड़े सिनेमाघर फिर से खुलने जा रहे हैं. राजधानी भोपाल में कल से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं. पहले ही दिन 5 सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' दिखाई जाएगी. पूरे चार महीने बाद बड़े पर्दे पर लोग फिल्म देख सकेंगे. 

ये हैं गाइ़डलाइन
बता दें कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए केवल 50% दर्शक ही एक साथ हॉल में बैठ सकेंगे. आधी पब्लिक की एंट्री के साथ ही फिल्म दिखाई जाएगी. दर्शक को एक सीट छोड़कर ही बैठना होगा. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और मास्क पहनना अनिवार्य है. शरीर का तापमान चेक होने के बाद सैनिटाइज कर ही अंदर एंट्री दी जाएगी. 

ये भी पढ़ें-Gold Rate: सोने-चांदी के दामों में बड़े बदलाव, जानें राजधानी भोपाल में क्या है कीमत

बेल बॉटम के बाद इन फिल्मों की बारी
बता दें कि भोपाल में कुल 9 सिनेप्लेक्स हैं, जिनमें से सिर्फ 6 सिनेप्लेक्स कल से खोले जा रहे हैं. करीब 5 महीने के बाद सिनेमाघर खुल रहे हैं. बताया जा रहा है कि 'बेल बॉटम' के बाद इन सिनेमाघरों में रिलीज के लिए कुछ बड़ी फिल्में आ रही हैं. 'बेल बॉटम' के बाद 'चेहरे' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस-9' भी इन सिनेमाघरों में दिखाई जा सकती हैं. 

Watch LIVE TV-

Trending news