थाने में दादी-पोते की पिटाई, वीडियो से आया मध्य प्रदेश में सियासी भूचाल, अब सामने आई पूरी सच्चाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2404974

थाने में दादी-पोते की पिटाई, वीडियो से आया मध्य प्रदेश में सियासी भूचाल, अब सामने आई पूरी सच्चाई

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की सियासत में हलचल लाने वाली वीडियो की अब पूरी सच्चाई सामने आ गई है. वीडियो कटनी जिले से सामने आया था. जिसमें बुजुर्ग महिला और उसके पोते को बेरहमी से पीटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष ने भी सरकार पर कई सवाल उठाए. 

थाने में दादी-पोते की पिटाई, वीडियो से आया मध्य प्रदेश में सियासी भूचाल, अब सामने आई पूरी सच्चाई

MP Crime News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले से सामने आए वीडियो ने मध्य प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है. वीडियो कटनी जीआरपी थाने का है, जिसमें महिला टीआई बुजुर्ग महिला और उसके पोते को डंडे से बुरी तरह पीटती हुई नजर आ रही है. उसके बाद कुछ पुलिसकर्मी भी नाबालिग की पिटाई करते हैं. जब से यह वीडियो सामने आया है. विपक्ष सरकार पर दलित उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हमलार हो गया. लेकिन अब पूरी की पूरी सच्चाई सामने आई गई है. 

कटनी मामले में जबलपुर रेलवे एसपी ने X पोस्ट कर दी जानकारी कि इस मामले की जांच उपपुलिस अधीक्षक रेल को सौंपी गई है. एमपी पुलिस ने भी इस मामले ने डीआईजी स्तर के अधिकारी को जांच सौंपी है.  X पोस्ट कर रेलवे एसपी ने लिखा कि प्रकरण के संज्ञान में आने के वीडियो अक्टूबर 2023 का होना पाया गया है. उक्त वीडियो में दर्शित व्यक्ति शातिर अपराधी दीपक वंशकार के परिजन हैं. अपराधी दीपक वंशकार पर जीआरपी थाना कटनी में 19 अपराध दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- कटनी GRP थाने की घटना पर मचा हड़कंप, कमलनाथ-जीतू पटवारी ने उठाए सवाल, पुलिस करेगी जांच

क्या है वीडियो की सच्चाई
रेलवे एसपी ने आगे बताया कि दीपक वंशकार वर्ष 2017 से निगरानीशुदा बदमाश है. पिछले वर्ष दीपक वंशकार के चोरी के अपराध में फरार होने के आधार पर इस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. अप्रैल 2024 में इसे कटनी से जिला बदर करने के आदेश दिए गए हैं एवं इसकी गैंग हिस्ट्रीशीट खोली गई है. ट्विटर के आधार पर तथ्य सामने आने पर थाना प्रभारी जीआरपी कटनी को पृथक किया जाकर उप पुलिस अधीक्षक रेल को जांच आदेशित की गई है.

ये भी पढ़ें- रीवा में निजी स्कूल के फरमान ने मचाया बवाल, बजरंगदल का प्रदर्शन, CM से कार्रवाई की मांग

थाना प्रभारी को किया लाइन अटैच
इधर, वीडियो वायरल होने के बाद कटनी मामले में एमपी पुलिस एक्शन ने तुरंत एक्शन लिया. थाना प्रभारी जीआरपी को लाइन अटैच कर दिया. इसके अलावा मामले की जांच डीआईजी स्तर के अधिकारी को सौंपी गई.  X पर एमपी पुलिस ने जानकारी दी. कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से जीआरपी थाना कटनी में दुर्व्यवहार का वीडियो प्रकाश में आया है. घटना संज्ञान में आने पर थाना प्रभारी को जीआरपी पुलिस लाइन जबलपुर अटैच किया गया है. पुलिस मुख्यालय ने डीआईजी स्तर के अधिकारी को कटनी जाकर घटना की जांच के आदेश दिये हैं.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news