`मंत्री जीजाजी` के आदेश हुए तो अगला चुनाव बीजेपी से लड़ सकती हैं BSP MLA रामबाई, हालांकि बड़े पद पर अभी `नजर`
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh788450

`मंत्री जीजाजी` के आदेश हुए तो अगला चुनाव बीजेपी से लड़ सकती हैं BSP MLA रामबाई, हालांकि बड़े पद पर अभी `नजर`

बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर पथरिया सीट से चुनाव जीतने वालीं विधायक रामबाई एक बार फिर चर्चा में हैं. वे अगला चुनाव बीजेपी की टिकट पर लड़ सकती हैं. पढ़िए उन्होंने क्या-क्या कहा...

रामबाई सिंह परिहार, विधायक, बसपा

भोपाल: मध्यप्रदेश में दलबदल का दौर उपचुनाव के बाद भी जारी रहने वाला है. इसके संकेत बसपा विधायक रामबाई ने दे दिए हैं. उन्होंने अगला चुनाव बीजेपी की टिकट पर लड़ने का एलान किया है. उन्होंने कहा कि मंत्री भूपेंद्र सिंह, गोविंद सिंह राजपूत मेरे जीजाजी हैं, जब अपने बीजेपी में हैं और उनका आदेश हुआ है तो, हो सकता है अगला चुनाव मैं बीजेपी की टिकट पर लड़ूं'. 

ये भी पढ़ें: शाम होते ही इस गांव पर छा जाता है `काला आतंक` दहशत में गुजारते हैं रात, नहीं हो रही सुनवाई

रामबाई साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में बसपा की टिकट पर पथरिया विधानसभा सीट से विधानसभा पहुंची हैं. शिवराज के मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मंत्री तो नहीं, लेकिन सीएम शिवराज सिंह और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा उन्हें निगम में पद दे सकते हैं. 

पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं रामबाई
प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनने के बाद से ही रामबाई चर्चाओं में रहीं. वे लगातार मंत्री पद मांगती रहीं, लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं की गई. बाद में शिवराज सरकार की वापसी हुई तो उन्होंने बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकातों का दौर शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Exclusive: जो भिखारी निकला था डीएसपी का बैचमेट, उसके सगे भाई सुना रहे हैं उनकी अनसुनी दास्तान

ये भी पढ़ें: लव जिहाद पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्माः सीता को रुबिया में बदलने की साजिश कर रही ISI, हम कब तक ऐसा होने देंगे...

WATCH LIVE TV

Trending news