रमदहा वाटरफॉल पर प‍िकन‍िक मनाने गए थे 14 लोग, सात गहरे पानी में डूबे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1324284

रमदहा वाटरफॉल पर प‍िकन‍िक मनाने गए थे 14 लोग, सात गहरे पानी में डूबे

छत्‍तीसगढ़ के रमदहा वाटरफॉल में 7 लोग गहरे पानी में डूब गए. नहाने के दौरान ये हादसा हुआ है. इनमें से एक को बचा ल‍िया गया. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से 14 लोग पिकनिक मनाने आए थे. 

रमदहा वाटरफॉल में डूबे 7 लोग.

सरवर अली/कोर‍िया: मध्‍य प्रदेश के स‍िंगरौली से कुछ लोग छत्‍तीसगढ़ के रमदहा वाटरफॉल पर प‍िकन‍िक मनाने गए तो वहां उनमें से आधे लोग गहरे पानी में डूब गए. पहले क‍िनारे पर नहा रहे लोग जब गहरे पानी में उतरे तो 14 में से 7 लोग पानी में डूब गए. इस वजह से इलाके में हड़कंप मच गया है. हादसे में तीन लोगों के शव म‍िले हैं, एक को बचा ल‍िया गया है और तीन की तलाश जारी है. इस हादसे को लेकर एमपी के सीएम श‍िवराज स‍िंह और छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने फोन पर बात की. 

नहाने के ल‍िए आए थे 14 लोग 

छत्‍तीसगढ़ में कोरिया जिले के भरतपुर ब्लॉक के रमदहा वाटरफॉल में बड़ा हादसा हो गया जहां पिकनिक मनाने 14 लोग आए हुए थे. कई लोग नहाने के लिए अंदर गए थे जिसमें से 7 लोग डूब गए थे.

गहरे पानी में चले गए 7 लोग

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिला के थाना कोटाडोल अंतर्गत रमदहा वाटरफॉल में जिला सिंगरौली से पहुंचे पर्यटकों में से 7 व्यक्ति पानी में डूब गए थे जिनमें से स्थानीय लोगों द्वारा सुलेखा सिंह पत्नी ऋषभ सिंह 22 वर्ष निवासी माजनमोड थाना नवानगर को जीवित अवस्था में पानी से बाहर निकाल लिया गया.

स्थानीय लोगों द्वारा डूबे व्यक्तियों की तलाश प्रारंभ की गई जिसमें इन लोगों के शव बरामद हुए हैं-

1. हिमांशु पिता कमलेश सिंह 18 वर्ष निवासी निगाही थाना नवानगर सिंगरौली.
2. रत्नेश सिंह पिता योगेंद्र सिंह 26 वर्ष साकिन जयंत थाना विंध्यनगर सिंगरौली.
3. ऋषभ सिंह पिता अनिल सिंह 24 वर्ष साकिन माजनमोड थाना नवानगर सिंगरौली.

अन्य लापता 3 व्यक्तियों की तलाश की जा रही है. रात होने के कारण बचाव कार्य बंद किया गया है जिसे सोमवार को प्रातः प्रारंभ किया जायेगा. सिंगरौली पुलिस और जिला प्रशासन भी मौके पर मौजूद है.

रमदहा वाटर दुर्घटना में ये तीन लापता हैं-

1. श्वेता पिता कमलेश सिंह 22 वर्ष निवासी निगाही थाना नवानगर सिंगरौली.
2. श्रद्धा पिता कमलेश सिंह 14 वर्ष निवासी निगाही थाना नवानगर सिंगरौली.
3. अभय सिंह आत्मज योगेंद्र सिंह 22 वर्ष निवासी जयंत थाना विन्ध्यनगर सिंगरौली. 

सीएम श‍िवराज ने छत्‍तीसगढ़ के सीएम बघेल से फोन पर की चर्चा 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर चर्चा की. सिंगरौली के नागरिकों की छत्तीसगढ़ के रामदहा वाटरफॉल में हुई दुखद दुर्घटना में मृत्यु के संबंध में चर्चा हुई. फॉल में बह गए लोगो को ढूंढने के लिए चल रहे ऑपरेशन को और तेज करने को लेकर चर्चा हुई.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं 

पहले भी 23 मार्च 2022 को रमदहा फाल में 3 लोगों की डूबने से हुई मौत थी. उस समय मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के यहां पिकनिक मनाने आए थे. 

Asia cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान सट्टे को लेकर अलर्ट, MP के रतलाम में पुल‍िस मुस्‍तैद

Trending news