CG Elections: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के महाअभियान की शुरुआत, बसपा से गठबंधन को लेकर ये बोले जोगी
Advertisement

CG Elections: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के महाअभियान की शुरुआत, बसपा से गठबंधन को लेकर ये बोले जोगी

Chhattisgarh Assembly Elections: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अमित जोगी ने बसपा से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन एक राजनीतिक भूल थी. इस बार बसपा से कोई गठबंधन नहीं होगा.

Chhattisgarh Assembly Elections

सत्य प्रकाश/रायपुर: पांच राज्यों के साथ साल के अंत में छत्तीसगढ़ में भी विधानसभा चुनाव (chhattisgarh assembly election) होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य की क्षेत्रीय पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (Janata Congress Chhattisgarh) एक्टिव हो गई है और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आज सदस्यता अभियान की शुरुआत की है. 29 मई तक जेसीसीजे सदस्यता अभियान चलाएगी. सदस्यता अभियान के शुभारंभ के दौरान जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी (Amit Jogi) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2018 विधानसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन राजनीतिक भूल थी. वहीं अमित जोगी ने कहा कि इस बार बसपा के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. छत्तीसगढ़ में कुछ क्षेत्रीय पार्टियां एक्टिव हैं, जो हमारे एजेंडे का साथ देगा उससे जरूर गठबंधन कर सकते हैं. हमारा एजेंडा है कि या तो हम सरकार बनाये या ये दम रखे कि हमारे बगैर सरकार नहीं बन पाए.

हर विधानसभा क्षेत्र में 3 सदस्यता अभियान बूथ बनाए जाएंगे
अमित जोगी ने आगे कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में 3 सदस्यता महाअभियान बूथ लगाए जाएंगे. डिजिटल कार्यकर्ता बनाने का अभियान भी चलेगा. छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करने की लड़ाई में मैं अपना सर्वस्व न्योछावर करने को तैयार हूं.जोगी कभी हार नहीं मानते. न मैं थका हूं न हारा हूं. मेरे भीतर संघर्ष के पर्याय का खून है. सत्ता की मलाई खाने वालों से लड़ूंगा. हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे

MP Election: विधानसभा चुनाव से पहले जयस की बड़ी ताकत,आदिवासी संगठन के दो गुट हुए एकजुट

भाजपा-कांग्रेस के बीच मिलीभगत है: अमित जोगी
अमित ने आगे कहा कि प्रदेशभर में जोगी मितान बनाएंगे, ये मितान लोगों की समस्याएं सुनकर हमारे पार्टी के पदाधिकारियों को बताएंगे. सदस्यता अभियान के बाद अजीत जोगी लीडरशिप कैम्प भी रखा जाएगा. युवाओं से सुझाव लेंगे और चुनाव से पहले अपनी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट सामने रखेंगे. भाजपा-कांग्रेस के बीच मिलीभगत है.

Trending news