पहले बुजुर्ग महिला के साथ छलकाए जाम, फिर जादू टोना के शक में दी ऐसी डरावनी मौत
Advertisement

पहले बुजुर्ग महिला के साथ छलकाए जाम, फिर जादू टोना के शक में दी ऐसी डरावनी मौत

Balrampur Crime News: बलरामपुर जिले में जादू टोने के शक पर बुजुर्ग महिला की मौत के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. आरोपियों ने पहले महिला के साथ बैठकर शराब पी फिर घर छोड़ने के बहाने रास्ते में महिला की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेक दिया था.

पहले बुजुर्ग महिला के साथ छलकाए जाम, फिर जादू टोना के शक में दी ऐसी डरावनी मौत

Balrampur Crime News: शैलेंद्र सिंह/बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में जादू टोने के शक में हत्या का मामला सामने आया है. आरोपियों ने बुजुर्ग महिला के सर पर लाठियों से वारकर मारडाला और शव को झाड़ियों में फेंक दिया. मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है. दोनों ने अपना गुनाह भी कबूल लिया है. आरोपियों ने बताया कि हत्या से पहले उन्होंने साथ में बैठकर शराब पी थी.

25 तारीख की रात से गायब थी महिला
मामला जिले के डवरा पुलिस चौकी का है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 26 तारीख को लिलौटीं गांव निवासी रामसाय द्वारा पुलिस चौकी में शिकायत दी थी कि उसकी 58 वर्षीय पत्नी सुखनी 25 तारीख की रात में घर से गायब है. उसके बाद मृतिका की बहू ने घर से कुछ ही दूरी पर आम पेड़ के नीचे सुखनी को मृत अवस्था में देखा था. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

VIDEO: VIP रोड़ पर सवारी ऑटो का स्टंट, सड़क पर दिखी बैटरी रिक्शा की खतरनाक जुगलबंदी

कड़ाई से पूछताछ में पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने मामले अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना में आगे की जांच शुरू की थी. पुलिस ने परिजनों के निशानदेही पर गांव के ही रामसाय और रामकुमार से कड़ाई से पूछताछ की, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने सुखनी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें: आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस को बच्चे ने काटा, वीडियो हुआ वायरल

साथ बैठकर शराब पी थी
आरोपियों ने बताया कि सुखनी से जादू टोने के शक पर आरोपी से पहले भी विवाद हो चुका था. वो दोनों आरोपियों ने पहले साथ मे बैठकर शराब पी फिर उसके बाद बुजुर्ग महिला को जान से मारने की योजना बना रहे थे तभी इसी दौरान गांव की एक अन्य महिला के साथ मृतिका भी शराब पीने के लिए वहां पर पहुंच गई. यहां चारो ने साथ बैठकर शराब पी.

VIDEO: कानूनी मर्यादा भूले BJP नेता! किया तलवार का ऐसा प्रदर्शन की वायरल हो गया वीडियो

घर ले जाने के रास्ते में की हत्या
दोनों आरोपियों ने बताया कि शराब पीने के बाद वो मृतिका को घर छोड़ने जा रहा थे. इसी बीच रास्ते मे दोनों के बीच जादू टोने की बात को लेकर बात विवाद हो गया. इसपर उन्होंने योजना के मुताबिक महिला के सिर पर डंडे से कई बार किये और महिला की हत्या कर दी. वारदात के बाद उन्होंने शव को पास की झाड़ियों के पीछे फेंक दिया.

रिमांड पर भेजे गए आरोपी
पुलिस चौकी प्रभारी जहूर साय ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में दोनों आरोपी रामसाय और रामकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल पर महिला की हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी बरामद कर लिया है. उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Trending news