बोरवेल में फंसे राहुल को देखने पहुंचे सीएम बघेल, मां बोली- आप मेरे लिए भगवान
Advertisement

बोरवेल में फंसे राहुल को देखने पहुंचे सीएम बघेल, मां बोली- आप मेरे लिए भगवान

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में 104 घंटे तक 80 फिट गहरे बोरवेल में फंसे राहुल का हाल जानने सीएम भूपेश बघेल बिलासपुर के अपोलो अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि राहुल की पढ़ाई का खर्च राज्य सरकार उठाएगी.

बोरवेल में फंसे राहुल को देखने पहुंचे सीएम बघेल, मां बोली- आप मेरे लिए भगवान

रायपुरः  जांजागीर-चांपा जिले में बोरवेल में फंसे राहुल को 104 घंटे के अथक प्रयास के बाद निकाल लिया गया है. राहुल का इलाज बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है. इस बीच बुधवार को जब राहुल को देखने अपोलो हास्पिटल में मुख्ममंत्री भूपेश बघेल पहुंचे तो भावनाओं का समंदर उमड़ पड़ा. जनप्रतिनिधि, अधिकारी, डॉक्टर, स्टाफ, हर किसी की आंखें नम हो गई. वजह, मुख्यमंत्री को देखकर राहुल की मां गीता के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे.

जानिए क्या कही राहुल की मां ने
राहुल की मां गीता ने मुख्यमंत्री से कहा आप हमारे लिये भगवान समान हैं. आपकी टीम ने पत्थरों को चीरकर मेरे बेटे की जान बचायी है. किसी ने ना भूख देखी ना प्यास और ना ही एक पल के लिए कोई सोया. जब तक राहुल बाहर नहीं आ गया, सभी लोग ऐसे लगे रहे जैसे उनका बेटा फंसा हो. आप सबको आपके बच्चों को हमारा परिवार जीवन भर दुआएं देगा.

सीएम बघेल ने की राहुल से बात
मुख्यमंत्री करीब 5 मिनट तक आईसीयू में रुके और मां की बातें ध्यान से सुनते रहे. पूरे समय गीता के आंसू नहीं रुके और हाथ जोड़े खड़ी रही. सीएम बघेल ने राहुल की मां के सर पर स्नेह पूर्वक हाथ रखकर सांत्वना दी और कहा कि ये हमारा फर्ज था. हमारे लिए एक एक नागरिक का जान अनमोल है. मुख्यमंत्री ने राहुल से भी बात की और हालचाल जाना. 

राहुल के पढ़ाई का खर्चा देगी राज्य सरकार 
मुख्यमंत्री ने कहा कि वास्तव में पूरी रेस्क्यू टीम ने असाधारण काम किया है. लेकिन ये हमारा फर्ज था. सीएम बघेल ने कहा कि राहुल की पढ़ाई की व्यवस्था राज्य सरकार करेगी. आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री ने डॉक्टर्स को राहुल का बेहतर और समुचित इलाज करने के निर्देश भी दिये.

ये भी पढ़ेंः जिंदगी की जंग जारी! राहुल की तबीयत पर डॉक्टरों ने कहा- अगले 2 दिन बेहद अहम

LIVE TV

Trending news